अपना मनपसंद गेम डाऊनलोड करें.


फ्री टाइम में काफी लोगों को कंप्यूटर या मोबाईल पर गेम्स खेलता देखा.बल्कि कई तो बहुत ज्यादा शौक़ीन होते हैं ,की बस जब भी टाइम मिला गेम खेल लेते हैं.इंटरनेट पर जहाँ ऑन लाइन गेम्स खेलने की सुविधाएँ मौजूद हैं वहीँ पर बहुत सारी वेबसाइट्स ऐसी भी हैं जिनसे आप अपना मन चाह गेम डाउनलोड भी कर सकते हैं.आप उन वेबसाइट्स पर जाकर गेम्स के फोटोज देखें और जो भी गेम आपको पसंद आये उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं.और ख़ास बात ये है की इनमे जो गेम्स हैं उनमे से ज्यादा तर फ्री हैं.तो देर किस बात की ,आप भी इन वेबसाइट्स पर जाकर अपना पसंदीदा गेम तलाश कीजिये और डाउनलोड करके गेम्स का मजा लीजिये.

वन ऑन लाइन गेम्स.कॉम 










आप यहाँ से अपने मनपसंद गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं .

इन्डियन गेम गुरु ब्लॉग 

आप यहाँ से भी अपने मनपसंद गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं.ये ब्लॉग मशहूर तकनीक ब्लोगर ''मयंक भारद्वाज '' जी की है.इन्होने ये नई गेम्स सेवा शुरू की है.अगर आप हर नये गेम्स के बारे में नई नई पोस्ट हासिल करना चाहते हैं तो आप भी इसे ज्वाइन कर लीजिये.


''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

''आमिर दुबई.,,,

Previous
Next Post »

4 comments

Click here for comments
Vinod Saini
admin
14 June 2012 at 06:18 ×

काम के साथ गेम भी जरूरी है लाभदायक पोस्‍ट

युनिक तकनीकी ब्‍लाग

Reply
avatar
31 October 2014 at 10:14 ×

Plssss.......Sir give me your E-mail ID.

Reply
avatar
31 October 2014 at 10:16 ×

Plssss.......Sir give me your E-mail ID.

Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon