दुबई में पाइये अपनी मनपसंद जॉब


दुबई अरब इमारत में जॉब हासिल करने के लिए काफी मेहनत और मशक्कत करनी पड़ती है.तो कभी कभी कोई कबूतर बाज़ एजेंटों के चक्करों में उलझकर कई रूपए भी बर्बाद हो जाते हैं.और अपनी मनपसंद जॉब भी नही मिल पाती.तो कभी दुबई में आकर भी धोखे का शिकार हो जाते हैं.आज मै आपको एक ऐसी वेबसाईट पर लेकर चलता हूँ ,जहाँ से हजारों लोगों ने इंटरनेट के जरिये जॉब हासिल किये.ये वेबसाईट कई मुल्को के साथ साथ दुबई में भी काफी लोकप्रिय है.यहाँ पर भी कई लोग विजिट पर आकर इसी वेबसाईट के जरिये जॉब तलाश करते हैं ,और इंटरव्यू देकर हाथों हाथ जॉब हासिल करते हैं.आप भारत में रहकर भी इस वेबसाईट के जरिये जॉब के लिए अप्लाई दे सकते हैं.
पर मेरे ख्याल से दुबई में आकर ट्राई करने से ज्यादा आसानी रहेगी.इस वेबसाईट की एक खूबी ये भी है की इसमें रोजाना नये नये जोब्स अपडेट होते रहते हैं.और हर वेकेंसी के साथ फोन नंबर या इमेल एड्रेस भी दिया हुआ होता है.जिसपर लोग आसानी से सीधे वेकेंसी वाली जगह पर सीवी भेज सकते हैं.और एक और खूबी ये भी है की इस वेबसाईट पर जो वेकेंसिज होती हैं वहां अप्लाई देने पर अगर आपकी सीवी उनको पसंद आ गई तो आपको जवाबी इमेल भी भेजते हैं.इस वेबसाईट पर ट्राई करते रहने से भी जॉब आसानी से मिल जाते हैं.मैंने खुद इस पर कई बार अप्लाई की तो मुझे जवाबी इमेल मिले ,इसलिए मै तजर्बे के साथ ये कह सकता हूँ की बेरोजगारों के लिए दुबई में जॉब पाने के लिए ये एक बेहतरीन विकल्प है.जवाबी इमेल्स मिलने के बाद आप उनको ऑन लाइन इंटरव्यू दे सकते हैं ,कम्पनी से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछ सकते हैं.और जो जॉब आप करना चाहते हैं ,उसी के लिए आप अप्लाई दें.एक खास बात ये भी है की ज्यादातर कम्पनियाँ प्रोफेशनल वीजे भी फ्री ही देती हैं.फिर भी आप जहाँ पर अप्लाई देते हैं वहां से पहले आप पूरी जानकारी हासिल कर लें.उसके बाद ही जाएँ.एक और खास बात ये भी है की इस वेबसाईट पर जो जॉब अपडेट होती हैं ,उनमे जॉब के साथ महाना सेलेरी भी दी हुई होती है,आप पहले ही जान सकते हैं की आपको अपनी जॉब के लिए कितनी सेलेरी मिलेगी.आइये अब देर ना करते हुए उस वेबसाईट पर चलते हैं.और जो अप्लाई देने की ख्वाहिश रखते हैं ,वो रोजाना इस वेबसाईट पर जाकर जॉब तलाश करते रहें.

                                      दुबई में जॉब हासिल करने के लिए यहाँ क्लिक करें.


''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

''आमिर दुबई.,,,

Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
18 June 2012 at 02:46 × This comment has been removed by a blog administrator.
avatar
18 June 2012 at 03:10 ×

यहाँ पर बहुत सारे भारतीय जॉब करते हैं.100 में से 2 के साथ कभी कभी कोई मसला हो भी जाता है.हर एक के साथ ऐसा नही होता.

Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon