Best free Video Calling App fring for Free Calls, Video & Text






विडियो कालिंग के लिए यूँ तो बहुत सारे सोफ्ट्वेयरस और एप्स यूज किये जाते हैं.जिनमे याहू मेसेंजर और गूगल टॉक और स्काइप तो मशहूर हैं.इनके अलावा भी कुछ मेसेंजर्स ऐसे हैं जिनसे विडियो  चैटिंग बहुत अच्छी होती है.आजकल मोबाईल का जमाना है ,अब तो आपको बहुत से ऐसे एप्स मिल जायेंगे जिनकी मदद से आप विडियो कॉल कर सकते हैं. लेकिन यहाँ उन सोफ्टवेयर और एप का जिक्र हो रहा है ,जिनसे आप विदेश में बैठे अपने परिजनों से भी आसानी से काफी देर तक बात कर सकते हैं.

Video Calling App fring

इन मोबाईल एप्स में से एक है ''फ्रिंग '' इसको आप किसी भी  एंड्राइड मोबाईल में डाऊनलोड करके इन्स्टाल कर सकते हैं.बस आपको फ्रिंग में अपने नाम का एक अकाउंट बनाना है.जैसे स्काइप वगैरा में बनाते हैं.और आपके दोस्तों को भी फ्रिंग में एक अकाउंट बनाना है.उसके बाद आप एक दुसरे को फ्रिंग में एड कर लें.और मोबाईल से ऑडियो विडियो कॉल कर सकते हैं.ये एप आपको मोबाईल के गूगल स्टोर में भी मिल जायेगा.वहां से भी डाऊनलोड कर सकते हैं.और मै आपको इसकी वेबसाईट भी बता देता हूँ ,आप वहां से भी डाऊनलोड कर सकते हैं.इसे आप कंप्यूटर और मोबाईल दोनों ही पर यूज कर सकते हैं.
                                           ''फ्रिंग डाऊनलोड करने के लिए यहाँ पर जाएँ.''

                         गूगल प्ले स्टोर से इसका एप डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 



''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

''आमिर दुबई.,,,

इन्फो टैक हिंदी 

Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
27 June 2012 at 01:29 ×

काम की जानकारी दी है आजकल चैटिग का क्रेज लगातार बढ रहा है उसमे आपकी ये पोस्‍ट लाभदायक है

यूनिक तकनीकी ब्‍लाग

Congrats bro विनोद सैनी you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon