Loading...

मोबाईल सोफ्ट्वेयरस का खज़ाना


बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार मल्टीमिडिया मोबाईल लिया होता है,जिसकी वजह से उनको सोफ्ट्वेयरस वगैरा को मोबाईल में डाऊनलोड करने और इंस्टाल करने का पता नही होता.साथ ही ये भी कन्फ्यूजन रहता है की मोबाईल के लिए सोफ्ट्वेयरस कहाँ से डाऊनलोड किये जा सकते हैं.उन्ही नये लोगों के लिए मैंने इस पोस्ट को लिखना बेहतर समझा.क्यूँ की मास्टर्स टेक ब्लॉग को शुरू करने का मेरा मकसद ही नये लोगों को ज्ञान पहुँचाना रहा है.और ये इसलिए की कभी मै भी नया था.इसलिए मै उनकी प्रोब्लम्स को समझ कर उनकी जरुरत की पोस्ट्स करने की कोशिश करता हूँ.खैर ,आप अपने मोबाईल के लिए स्काइप ,निम्बुज़ ,याहू मेसेंजर ,जी टॉक ,ब्राउजर ,एंटीवायरस ,फेस बुक मेसेंजर ,वगैरा बहुत सारे ऐसे सोफ्ट्वेयरस हैं जिन्हें आप डाऊनलोड करके अपने मोबाईल में डालना चाहते हैं.आज मै आपको चंद वेबसाइट्स पर लेकर चलूँगा ,जहाँ पर आपको इस किस्म के बहुत सारे आपकी जरुरत के सोफ्ट्वेयरस मिल जायेंगे.आइये देर ना करते हुए उन वेबसाइट्स पर चलते हैं और अपने जरुरत के ,अपने पसंद के सोफ्टवेयर डाऊनलोड करके अपने मोबाईल में डालते हैं.

मोबाईल की दुनिया में सबसे ज्यादा प्रसिद्ध वेबसाईट जहाँ पर हर जरुरत के सोफ्टवेयर फ्री मिल जाते हैं.






यहाँ पर आपको नोकिया मोबाइल्स के लिए एक से एक फ्री सोफ्टवेयर मिल जायेंगे. 
''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

                                                                       ''आमिर दुबई.,,,

Software's 2883686645938502673

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Recent

Subscribe Channel

Like On Facebook