Header Ads

आपकी लोकप्रिय पोस्ट्स ब्लॉग पर दिखाइए


आज मै आपको बताता हूँ की अपने ब्लॉग की लोकप्रिय पोस्ट्स को ब्लॉग पर कैसे दिखाया जाता है.जैसे की आप मास्टर्स टैक और मोहब्बत नामा पर देख ही रहे होंगे.आप अपनी पोस्ट ,पोस्ट इमेज के साथ भी दिखा सकते हैं.और इसका तरीका भी बिलकुल आसान है.जिसे कोई नया ब्लोगर भी लगा सकता है.
सबसे पहले आप अपने ब्लॉग पर लोगिन करें.फिर ब्लॉग के Design पर जाएँ.और वहां जाकर Add a Gadget पर क्लिक करें.और अब आपके सामने ब्लोगर के बहुत सारे गिजेट्स आ जायेंगे.जिनमे से आपको
Popular Posts नामक गिजेट को + पर क्लिक करके एड करना है.एड करने के लिए आपके सामने Configure Popular Posts  नामक पेज खुलेगा.जिसमे टाइटल की जगह आप पोपुलर पोस्ट्स या लोकप्रिय पोस्ट्स वगैरा लिख सकते हैं.उसके बाद Most viewed को सलेक्ट करना है .उसके बाद Show में आपको सलेक्ट करना है की आप कितनी पोस्ट्स दिखाना चाहते हैं.ये निचे आप इसका चित्र भी देख सकते हैं.सलेक्ट करके फिर सेव कर दें.


Configure Popular Posts

 
 
 
Post title and
 
 
Display up until  post(s)
''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

''आमिर दुबई.,,,

4 comments:

  1. सार्थक जानकारी के लिए बहुत -बहुत धन्यवाद.

    ReplyDelete
  2. इसके लिए आपको धन्यवाद,

    ReplyDelete
  3. बहुत ही सरल तरीके से समझाया गया है आपका यही अन्‍दाज तो सभी पाठको को पशन्‍द आता है सर

    ReplyDelete
  4. लोकप्रिय पोस्ट ब्लॉग पर दिखने से कई फायदे हैं. इससे पाठक को अच्छी सामग्री के लिए ज्यादा म्हणत नहीं करनी पड़ती. जाहिर सी आत है क्वालिटी पोस्टें जल्दी ही पोपुलर हो जाती हैं. मैंने अपनी साईट पर इसके लिए अलग से एक पोस्ट पब्लिश की है इसे आप देख सकते हैं.

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.