Header Ads

Dubai Me Online Paise Kaise Kamaye Hindi Me Tips


यूँ तो आपने ऑनलाइन पैसा कमाने के बारे में बहुत सारे तरीके पढ़े होंगे.आज मै आपको बताता हूँ की ऑनलाइन पैसा कमाना कितना आसान है.ऑनलाइन पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके हैं.

जिनमे से सबसे बेहतरीन तरीका है मार्केटिंग के जरिये पैसा कमाना.मेरे एक दोस्त ने किसी वेबसाईट पर से दुबई में रहते हुए एक मोबाईल खरीदा 800 दिरहम का.फिर उसने उस मोबाईल को खरीद कर उसी वेबसाईट के जरिये उसे दुबारा 1200 दिरहम में बेच भी दिया.और फिर जाकर उसने हमे बताया एक बेहतरीन वेबसाईट और उसका कमाल.ये वेबसाईट अरब इमारात में रहने वालों के लिए ख़ास है.इंडिया में रहते हुए भी इसके जरिये बिजनस करना मुमकिन है.लेकिन थोडा सा दुशवार है.

लेकिन अरब इमारात में रहने वालों के लिए तो ये किसी खजाने से कम नही है.सबसे पहले इस वेबसाईट पर अपना रजिस्ट्रेशन करके अपना अकाउंट बनाना होता है.उसके बाद आपका खरीदने और बेचने का सिलसिला शुरू हो जाता है.ये इतनी इमानदार वेबसाईट है की इसमें बेईमानी या धोखा की कोई गुंजाइश ही नही होती.यहाँ पर आपको अपनी पसंद के हर शोपिंग आइटम नए और पुराने काफी कम कीमत में मिल जायेंगे.जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं.और अपने कोई भी प्रोडक्ट यहाँ से बेच भी सकते हैं.यहाँ पर आपको अपने प्रोडक्ट का एड देना होता है.इसके बाद खरीददार खुद आपसे कोंटेक्ट करने लगते हैं.और इस वेबसाईट को अरब इमारात में काफी ज्यादा यूज किया जाता है.जिसकी वजह से यहाँ पर बिजनस काफी अच्छा हो जाता है.

आप किसी भी चीज को यहाँ से खरीदना चाहते हैं तो बेचने वाले का पूरा पता ,मोबाईल नंबर ,वगैरा सब आप को मिल जायेंगे ,जिससे आप सीधे उससे कांटेक्ट भी कर सकते हैं.और रूपए भी आपको डिलीवरी के समय ही देने होते हैं.एक और खास बात ये भी है की सामान पसंद ना आने पर आप रिटर्न भी कर सकते हैं.यहाँ पर हर नए पुराने सामान ऑनलाइन मिल जाते हैं.जिससे आपकी खरीददारी भी आसान हो जाती है.और अपने प्रोडक्ट को यहाँ से बेचना भी काफी आसान होता है.यहाँ आपको निम्न प्रकार के प्रोडक्ट मिल सकते हैं.जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद भी सकते हैं.और बेच भी सकते हैं.ये पोस्ट मैंने तजर्बा करने के बाद लिखी है.

Art, Crafts & Collectables

Baby Items 

Books

Car Electronics & Accessories

Clothing & Accessories

Coins, Stamps & Paper money

Games & Toys

Computers & Networking

Mobiles & Accessories

Health & Beauty

Electronics

Jewlery & Accessories

Music & Movies

Home, Kitchen & Garden

Sports & Outdoors

Office Products & Supplies

Watches & Accessories

 इस वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें.














''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

''आमिर दुबई.,,,


4 comments:

  1. मैंने आपका ब्लॉग पडा बहुत अच्छा लगा वाश्तव में आप बहुत अच्छा कम रहे इसके आपको बहुत बहुत बधाई हो ! मेरी एक प्रॉब्लम है जिसे मै आपसे पूछ रहा हु मुझे उम्मीद की आप मेरी मदद करेंगे इसके मै आपका बहुत आभारी रहूँगा ! सिम वाले नेट सेट्टर का lock कैसे खोलते है इसके किस सॉफ्टवेर की जरुरत पड़ती !मेरा नेट सेट्टर vodafone का है ! इसे खोलने की बिधि और सॉफ्टवेर डाउनलोड करने का लिंक मुझे मेरे ईमेल: mishrarahul864 @जीमेल. .com भेज दे इसके लिए मै आपका बहुत आभारी रहूँगा ! मुझे उम्मीद है की आप मेरी समस्या का समाधान करेंगे !

    ReplyDelete
  2. आमिर भाई अच्छी जानकारी दी है मगर भारत में ये कैसे संभव होगा इस पर भी प्रकाश डाले........धन्यवाद

    भारत मे लिबर्टी रिजर्व / liberty reserve in india

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.