Loading...

Avast एंटीवायरस सुरक्षा का वादा


जब भी आप अपने कम्प्यूटर को फोर्मेट करें ,और नयी विंडो डालें ,तो सबसे पहला काम ये करें की कुछ भी डालने से पहले कंप्यूटर में एंटीवायरस डालें.एंटीवायरस डालने के बाद ही अन्य सोफ्ट्वेयरस इंस्टाल करें.क्यूँ की हम अक्सर ये गलती करते हैं की कंप्यूटर में नयी विंडो डालने के बाद फटाफट सोफ्ट्वेयरस डालते हैं.जिसका नतीजा ये निकलता है की हमारे कंप्यूटर में फिर से वायरस आ जाता है.अपने कंप्यूटर को वायरस से बचाने के लिए उसमे कोई अच्छा एंटीवायरस डालना बहुत जरुरी होता है.अच्छे एंटीवायरस की श्रंखला में अवस्त एंटीवायरस भी टॉप पर है.दुनिया भर में काफी लोग इसे यूज करते हैं.और इसके रिजल्ट से काफी खुश हैं.मैंने पर्सनली भी इसे यूज करके देखा है.और इसे एक बेहतर एंटीवायरस पाया.इसलिए आज आप सभी के लिए भी अवस्त फ्री एंटीवायरस लाया हूँ.आप भी इसे डाऊनलोड करें और इसे यूज करके देखें ,उम्मीद है की आपको इसका रिजल्ट काफी पसंद आएगा.
ये एंटीवायरस के साथ साथ इंटरनेट सिक्योर्टी भी देता है.यानि किसी भी वायरस वाली वेबसाइट पर जाने से पहले आपको ये चेतावनी भी देता है.आइये इस बेहतरीन एंटीवायरस को डाऊनलोड करते हैं.

                     ''Avast फ्री एंटीवायरस को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें.''

डाऊनलोड पासवर्ड : ampalusoftware


''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

                                                             ''आमिर दुबई.,,,


एंटीवायरस 5706186236529782788

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook