Header Ads

Janiye Aapka Internet Kaun Use Kar Raha Hai Internet Tricks Hindi


आज कल ये वाई फाई के सिस्टम ने नजाने क्या कर दिया है.जिसको देखो वाई फाई के जरिये दूसरों ने इंटरनेट को बे धड़क यूज कर रहे हैं.और जिस का इंटरनेट है उसको भी पता नही चल पाता.और कई लोग तो वायरलेस एडाप्टर लगाकर बाकायदा दूसरों के इंटरनेट केच करके फ्री में यूज कर रहे हैं.ऐसा कोई तरीका अब तक नज़र में नही था की जिससे ये पता चल सके की हमारा इंटरनेट कनेक्शन वायरलेस के जरिये कौन यूज कर रहा है.ऐसे में एक ऐसा सोफ्टवेयर नज़र में आया की जिसको कंप्यूटर में डालने से इस बात का पता लगाया जा सकता है की कौन हमारा इंटरनेट वायरलेस के जरिये यूज कर रहा है.ये छोटा सा सोफ्टवेयर है बड़े काम का.ख़ास कर उन लोगों के लिए जो की ये पसंद नही करते की उनका इंटरनेट कनेक्शन कोई और फ्री में यूज करता रहे.और बिल ये भरते रहें.हालाँकि कई इंटरनेट कनेक्शन पर बाकायदा लोक भी लगा हुआ होता है.लेकिन आजकल तकनीक में माहिर लोग इंटरनेट के पासवर्ड भी तोड़ ही डालते हैं.और आराम से दूसरों के इंटरनेट यूज कर लेते हैं.इस 2 mb के टूल को आप अपने कंप्यूटर में डाल लीजिये,और जानिए की आपका इंटरनेट कनेक्शन कौन यूज कर रहा है.

इस सोफ्टवेयर को डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

इसे फुल वर्जन बनाने के लिए ये की यूज करें. 

आपको जिस पासवर्ड की जरुरत पड़ेगी वो ये है : Inam 


''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

                                                             ''आमिर दुबई.,,,

2 comments:

  1. आमिर भाई फ़ुल साफ़्टवेयर डाउनलोड से लिया है ना आपने ये ! इनाम भाई का भी कोई जवाब नही एक से बढ कर एक साफ़्टवेयर है उनके पास और वो भी फ़ुल क्यो ऎसा ही है ना........

    भारत मे लिबर्टी रिजर्व / liberty reserve in india

    ReplyDelete
  2. वाई-फाई तो है, व आप की तरफ से सुझाये गये सोफ्टवेयर को जरूर प्रयोग करके के देखेंगे

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.