Loading...

स्काईप मेसेंजर डाऊनलोड करें आसानी से Free Skype



डियर रीडर्स , आप सभी तो जानते ही होंगे की स्काईप सोफ्टवेयर ऑडियो वीडियो चैट करने के  सबसे बेस्ट मेसेंजर है। आज मुझे खुद भी इसकी जरुरत पड़ रही थी।लेकिन क्या करें हमारे यहाँ दुबई में तो इसकी वेबसाइट ही  ब्लोक है।इसलिए डाऊनलोड भी करें तो कहाँ से करें।


काफी देर सर्चिंग करने के बावजूद भी स्काईप के बजाय पता नही कौन कौन से डाऊनलोड मेसेंजर डाऊनलोड हो गये।लेकिन स्काईप फिर भी डाऊनलोड नही हुआ।  मेरी नज़र में सबसे ज्यादा डाऊनलोड करना आसान है मिडिया फायर से। बाकी जगह से डाऊनलोड करना काफी मुश्किल होता है। 

आखिर कार तलाश करते करते स्काईप सोफ्टवेयर का एक मिडिया फायर लिंक मिल ही गया। और तब जाकर मैंने बड़ी ही आसानी से स्काईप सोफ्टवेयर को डाऊनलोड किया। तभी मुझे  मास्टर्स टैक के पाठकों की याद आ गयी।इनमे की से भी कई बेचारे मेरी  तरह स्काईप की जरुरत पड़ने पर तलाश करते फिरेंगे ,इससे अच्छा है की इनको भी बना बनाया तैयार मिडिया फायर लिंक दे दिया जाये। 

ताकि स्काईप सोफ्टवेयर की जरुरत पड़ते ही ये आसानी से यहाँ से डाऊनलोड कर सकें। इसलिए आप सभी के लिए स्काईप का लिंक हाजिर है। अब आसानी से इसे डाऊनलोड कर लीजिये। ये स्काईप मेसेंजर का 5.7.0.137 सोफ्टवेयर है। और नया वर्ज़न है। 



                                                       आमिर अली दुबई। 
Massanger Software 8884279307494493249

Post a Comment

  1. आपका मोबाईल टेम्प्लेट धीमा हैँ इसे बदल ले और कमेँट करने लिए POST A COMEMT पर क्लिक क्यो करना पडता हैँ बाकी ब्लाँग की तरह कमेट बाँक्स पोस्ट खोलने के समय ही क्यो नही आती इससे कमेँट कम होने का आसार बढ जाता हैँ
    आप सरल या आँक्सम इक मे मोबाईल टेम्प्लेट चुने चित्र व वाटरमार्क बाले मेँ लोडिँग मेँ समय लगता हैँ।

    ReplyDelete
  2. आमिर जी आपको एक एंटिवाईरस चाहिए था ना तो canuhack.blogspot.com/2012/11/kaspersky-internet-security-2013.html यहाँ जाये नया वर्सन मेँ कास्पेयर का क्रेक या पासवर्ड के साथ मिल जायेँगा मतलब फ्री

    ReplyDelete
  3. बहुत ही रोचक जानकारी दी है आपने आमिर भाई बहुत-2 शुक्रिया

    ReplyDelete
  4. आमिर भाई मै तो पहले से ही इसका प्रयोग कर रहा हूँ, ये सबसे बेस्ट है........

    भारत मे लिबर्टी रिजर्व / liberty reserve in india

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook