AVG 2013 फ्री एंटीवायरस with एक्टिवेशन की डाऊनलोड कीजिये


दोस्तों , एंटीवायरस कंप्यूटर की एक ऐसी जरुरत है की अगर ये कंप्यूटर में ना हो तो कंप्यूटर वायरसों से ग्रस्त हो जाता है। जिससे कंप्यूटर की स्पीड स्लो होना ,तरह तरह के एरर मेसेज का आना,वायरस की वजह से कंप्यूटर की सेटिंग का खराब होना ,इन सभी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। यूँ तो आपको फ्री एंटीवायरस के नाम पर धोखा देने वाले ब्लोग्स ,और कई तरह की वेबसाइट मिल जायेंगे ,जो इस बात का दावा तो करते हैं की ये एंटीवायरस फ्री है ,और इसकी कीगन भी साथ है ,जो 100% काम करेगी। जिसे हम जैसे लोग धोखा खाकर डाऊनलोड कर लेते हैं ,और बाद में पता चलता है की एंटीवायरस की कीगन गलत है। कीगन जिसे एक्टिवेशन की भी कहते हैं। मैंने खुद कई ब्लॉग और वेबसाइट से फ्री एंटीवायरस को डाऊनलोड किया ,लेकिन उनमे से अक्सर के द्वारा दिए गये ''लाइसेंस की'' गलत होते हैं। जिसकी वजह से मैंने खुद कई बार धोखा खाया। समय और मेहनत दोनों की बर्बादी होती है ,और फिर भी फ्री एंटीवायरस मिल नही पाते। 
आज कई दिनों की मेहनत से बाद एक एंटीवायरस मिला है ,जो की वाकई रजिस्टर्ड है। और इसकी सेवाओं को भी मैंने पर्सनली चेक किया है ,जिससे मै काफी संतुष्ट हूँ। ये फ्री एंटीवायरस है AVG 2013. और इसकी लायसेंस की भी बिलकुल सही है।जिसे मैंने आज ही अपने कंप्यूटर में डाल कर देखा है। मेरे कंप्यूटर में तो बिलकुल बेस्ट काम कर रहा है। इसलिए आपके लिए पोस्ट कर रहा हूँ। ताकि अगर आप वाकई फ्री एंटीवायरस की तलाश में हैं ,तो AVG 2013 बेस्ट विकल्प है। इसकी एक्टिवेशन की के सही होने की एक दलील ये भी है की आप चाहे AVG 2313 कहीं से भी डाऊनलोड कर लें ,उसमे ये एक्टिवेशन की लगाकर देखें ,ये काम करेगी।फिर भी आपको खुद AVG की ही वेबसाइट का लिंक दे रहा हूँ। आप ये एंटीवायरस डाऊनलोड करें और निम्न एक्टिवेशन की लगाकर देखें। ये पोस्ट पर्सनल तजर्बे के बाद कर रहा हूँ। 


                           फ्री फुल वर्जन बनाने के लिए इसकी एक्टिवेशन की ये है। 


Previous
Next Post »

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon