Header Ads

Softwares Ko Free Kaise Use kare Internet Tricks Hindi


डियर रीडर्स , हम कई बार जरुरत के सोफ्टवेयर इंटरनेट से डाऊनलोड कर लेते हैं। लेकिन उनमे से ज्यादा तर ट्रायल वर्जन होते हैं। यानि एक माह के लिए। उसके बार उस सोफ्टवेयर का फुल वर्जन खरीदने के लिए कहा जाता है। जिसे खरीदने के बजाय ज्यादातर लोग उसे डिलेट करके दूसरा सोफ्टवेयर ही डाऊनलोड करना पसंद करते हैं। असल में हम जो भी सोफ्टवेयर का फुल वर्जन खरीदते हैं तो उसमे सबसे ख़ास जो चीज मिलती है वो है उस सोफ्टवेयर की ''एक्टिवेशन की '' जिसे crack/key  भी कहा जाता है। बाकि सोफ्टवेयर वही होता है जैसा ट्रायल था। बस उस ट्रायल वर्जन सोफ्टवेयर में हमे उसकी ''एक्टिवेशन की '' लगानी होती है। जिसे लगाते ही वो सोफ्टवेयर फुल वर्जन बन जाता है। फ्री ''एक्टिवेशन की '' हासिल करने के लिए हम इंटरनेट पर घंटों सर्फिंग करते रहते हैं। तब जाकर कभी तो सही की मिल जाती है ,और कभी नही मिल पाती। आज मै आपको एक ऐसा इंटरनेट ट्रिक बता रहा हूँ जिसकी मदद से आप किसी भी सोफ्टवेयर की ''एक्टिवेशन की '' को आसानी से हासिल कर सकते हैं। बस आपको गूगल सर्च इंजन पर जाकर 94fbr ''सोफ्टवेयर का नाम '' ये लिख कर सर्चिंग करना है। आपके सामने उस सोफ्टवेयर की ''एक्टिवेशन की '' की बहुत सारी वेबसाइट खुल जाएँगी। जिनमे आप उस सोफ्टवेयर की सही की हासिल कर सकते हैं। 

जैसे की मुझे इंटरनेट डाऊनलोड मेसेंजर की फुल वर्जन ''एक्टिवेशन की '' तलाश करनी है तो मुझे गूगल सर्च इंजन पर जाकर इस तरह लिखना है 94fbr internet download manager
इसी तरह आपको जिस सोफ्टवेयर की भी फुल वर्जन ''एक्टिवेशन की '' चाहिए आप भी गूगल सर्च इंजन पर जाकर 94fbr के साथ उस सोफ्टवेयर का नाम लिख दें। आपको उस सोफ्टवेयर की फुल ''एक्टिवेशन की '' मिल जाएगी।

''आपको ये पोस्ट कैसी लगी ? अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये ,और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

                                                             ''आमिर दुबई.,,,

17 comments:

  1. Super hit tips usefull and importent information

    ReplyDelete
  2. वाह! क्या उपयोगी जानकारी है..

    ReplyDelete
  3. आमिर भाई बहुत ही लाभकारी जानकारी है मेरे लिए तो बहुत काम की है शुक्रिया
    RECENT POST चाह है उसकी मुझे पागल बनाये

    ReplyDelete
  4. क्‍या यह सम्‍भव है पता नही पर आज अपने कर दिखाया वाह

    विनोद सैनी राजस्‍थान

    ReplyDelete
    Replies
    1. असंभव तो कुछ भी नही है। मैंने प्रेक्टिकल इस ट्रिक को आजमाकर देखा है।

      Delete
  5. आमिर जी, इस प्रकार पुराने साफ्टवेयर की कीज ही मिल पाती हैं, वो भी सिर्फ हैकर्ज़ द्वारा पस्तुत के जाती हैं | नये लेटेस्ट वर्जन की कीज काफी समय बाद उपलब्ध हो पाती हैं | ये भी मेरे पर्सनल अनुभव पर आधारित है |

    ReplyDelete
    Replies
    1. यदि आपको सच में ये लगता है तो एक Leo Gold Professional Astology की कीज को इस प्रकार से ढूंढ कर देखें |

      Delete
    2. कौन सा वर्सन का चाहिए मैँ खोज करुँगा ।

      Delete
    3. आपकी बात भी सही है.लेकिन कई बार ऐसा हुआ है की किसी सोफ्टवेयर की एक्टिवेशन ओरिजनल की भी मुझे मिली है.और वो भी इसी तरीके से.इसलिए ये तरीका सबको बताने में कोई हर्ज़ नही है.आगे उनकी किस्मत है किसी को मिल जाती है किसी को नही मिल पाती.

      Delete
    4. Leo Gold Astrology Software लाल किताब पर आधारित सोफ्टवेयर है

      Delete
  6. आमिर भाई आपने पोस्ट तो वाकई मे लाजवाब लिखी है ! 

    ReplyDelete
  7. आमिर भाई आपने पोस्ट तो वाकई मे लाजवाब लिखी है ! 

    ReplyDelete
  8. आमिर भाई आपने पोस्ट तो वाकई मे लाजवाब लिखी है ! 

    ReplyDelete
  9. आमिर भाई आपने पोस्ट तो वाकई मे लाजवाब लिखी है ! 

    ReplyDelete
  10. how to find theas tricks, please tell me.

    ReplyDelete
  11. sir i tired to download leo gold pro astrology software please tell me how and where i can found it

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.