Loading...

Live T.V Software


डियर रीडर्स , आज मै जिस सोफ्टवेयर के बारे में बता रहा हूँ ये एक ऐसा सोफ्टवेयर है जिसे आप अपने कंप्यूटर में डाऊनलोड और इनस्टॉल करने के बाद लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं.बिलकुल आसान है.ये एक टोरेंट फाइल है ,इसे डाऊनलोड करने के लिए आपके कंप्यूटर में टोरेंट सोफ्टवेयर होना जरुरी है.तभी आप इसे डाऊनलोड कर सकेंगे.इसके अलावा ये विनरार फ़ाइल है.इसे डाऊनलोड करने के लिए आपके कंप्यूटर में विनरार सोफ्टवेयर भी होना आवश्यक है.विनरार सोफ्टवेयर अगर आपने कंप्यूटर में नही है तो आप इसी ब्लॉग मास्टर टैक से फ्री डाऊनलोड कर सकते हैं.ये सोफ्टवेयर आपको यहीं पर मिल जायेगा.इस सोफ्टवेयर को डाऊनलोड करने के बाद आप देखेंगे की इसके फोल्डर में इसकी क्रेक फ़ाइल भी होगी.जिसे आपको इनस्टॉल करते समय काम में लेना है.फिर भी मै आपको इसका आसान तरीका भी बता देता हूँ.

Installation Instructions
Extract files with WinRAR
.exe File Format (Setup File + Crack)
Run Application
Click on "Live TV Software 2011 Cracked Install" For Next Cracked


''आपको ये पोस्ट कैसी लगी अपनी राय निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर दें.और अगर आपको मास्टर्स टेक टिप्स ब्लॉग पसंद आई ,तो आज ही ज्वाइन कर लीजिये , गूगल प्लस पर भी ज्वाइन कर लीजिये। और इमेल्स के जरिये नई पोस्ट्स प्राप्त कीजिये.

                                                               ''आमिर दुबई.,,,

Post a Comment

  1. आमिर जी बहुत ही बढिया पोस्‍ट है वेसे भी आजकल कम्‍प्‍यूटर की बजाय फोन पर नेट जयादा तेज चलता है और उसी पर टीवी देखना बेहतर है पर लगता है इस साफटवेयर से देखना सभब हो

    ReplyDelete
  2. आमिर भाई यह डाऊनलोड नहीं हो रहा है | इसका लिंक ठीक कर

    ReplyDelete
  3. megnificence muje to esi hi site ki jarurat thi jo mil gayi. thanx

    ReplyDelete
  4. bhai ye link kaam nhi kar raha hai

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook