Header Ads

बिना इंटरनेट चलने वाली वेबसाइट All About Rajnikant

पढ़कर आपको भी झटका लगा होगा। वैसे तो खबर काफी लोगों ने पढ़ भी ली होगी। लेकिन कई पाठकों के लिए नयी होगी। ये वेबसाइट दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंषकों ने बनाई है। और रजनीकांत के बारे में तो मशहूर है की कोई भी काम उनके लिए नामुमकिन नही। इन पर तो कई जोक्स भी आपको इंटरनेट पर मिल जायेंगे। खैर हम बात करते हैं इस बिना इंटरनेट चलने वाली वेबसाइट की। इस वेबसाइट का नाम है ''ऑल अबाउट रजनीकांत '' 
इस वेबसाइट पर जाने के लिए तो यक़ीनन इंटरनेट की जरुरत पड़ेगी ,लेकिन इसमें इंटर होने के लिए आपको अपना इंटरनेट बंद करना होगा तभी आप इस वेबसाइट में प्रवेश कर सकते हैं। और इसमें दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में जानकारियां हासिल कर सकते हैं। तो देर किस बात की आप भी जाइये रजनीकांत की वेबसाइट पर ,और जाते ही अपने कंप्यूटर से इंटरनेट का वायर निकाल कर प्रवेश कीजिये। वहां आपका स्वागत होगा। 


                                                         ''आमिर अली दुबई ,,

6 comments:

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.