Header Ads

अरब अमारात से भारत यात्रा की जानकारी

डियर रीडर्स , आज की पोस्ट अरब अमारात से भारत ,और भारत से अरब अमारात यात्रा करने वालों के लिए है। क्यूँ की अरब अमारात में भी मास्टर्स टैक के पाठक और प्रशंशक हैं ,इसलिए कुछ पोस्ट्स और कुछ जानकारियां उनके लिए भी होनी चाहिए। उम्मीद है की अरब अमारात के साथ साथ दुसरे देशों में रहने वाले भारतीयों के लिए भी ये जानकारी जरुर काम आएगी। जैसा की इस सिलसिले में पिछली पोस्ट में मैंने एक ही वेबसाइट पर सभी फ्लाइट्स की जानकारी के बारे में बताया था, और इस पोस्ट में अरब अमारात से भारत ,और भारत से अरब अमारात जाने वाली फ्लाइट्स की वेबसाइटों का जिक्र करूँगा। इनमे से कई फ्लाइट्स दूसरे देशों में भी जाती रहती हैं ,इसलिए दूसरे देशों में रहने वाले भी इन फ्लाइट्स की समय सारणी अपने देश के हिसाब से चेक कर सकते हैं। अरब अमारात में दुबई और शारजाह से इंडिया के कई शहरों में फ्लाइट्स जाती रहती हैं ,कुछ हफ्ते में 3 दिन और कुछ रोजाना भी जाती हैं। उनमे से मुख्य फ्लाइट्स की वेबसाइटस के लिंक मै इस पोस्ट में दे रहा हूँ ,जब भी आपका अरब अमारात से भारत और भारत से अरब अमारात की यात्रा का प्रोग्राम बने तो इस पोस्ट पर आकर इन सभी फ्लाइट्स की वेबसाइटस पर जाकर इनके बारे में जानकारियां प्राप्त की जा सकती हैं। निचे दिए गये फ्लाइट्स के नाम के साथ इनकी वेबसाइटस के लिंक भी हैं ,आप इनके नाम पर क्लिक करके इनकी वेबसाइटस पर जाकर अपने टिकट चेक कर सकते हैं। 
फ्लाइट्स ये हैं ,


                                                         







                                                               ''आमिर अली दुबई ,,

6 comments:

  1. भाई साहब आबुधाबी जो दुबई की राजधानी भी है उसको क्यों छोड़ दिए,हम तो यही से आते जाते है.एयर इंडिया का लिंक नही दिए हैं.बहुत ही बेहतरीन जानकारी दिए,शुक्रिया.

    ReplyDelete
    Replies
    1. जल्द ही एयर इंडिया का लिंक शामिल कर दिया जायेगा।

      Delete
  2. बहत बढिया जानकारी आमिर भाई आभार।

    ReplyDelete
  3. आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल रविवार (14-04-2013) के चर्चा मंच 1214 पर लिंक की गई है कृपया पधारें. सूचनार्थ

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.