पाठकों की राय

डियर रीडर्स , मास्टर्स टैक की आज की पोस्ट इसके पाठकों के नाम है। जिनके आये दिन ईमेल मिलते रहते हैं। मै मास्टर्स टैक पर आज से एक कोलम शुरू कर रहा हूँ जिसका नाम है ''पाठकों की राय '' इस कोलम में आपके द्वारा भेजे गये इमेल्स को पोस्ट किया जायेगा। आपको मास्टर्स टैक ब्लॉग कैसी लगती है ? आप पहली बार इस ब्लॉग पर कैसे पहुंचे ? आपको इस ब्लॉग से कभी मदद मिली ? आपने इस ब्लॉग पर आकर क्या कुछ सीखा ? आप इसे रोजाना विजिट करते हैं या कभी कभी ? वगैरा सवालों के जवाब में आपने एक ईमेल लिखकर मुझे भेजना है। इस ईमेल में आप मास्टर्स टैक के बारे में अपनी राय और अपने जज्बात का इजहार कर सकते हैं ,और इसके बारे में कोई राय देना चाहें तो वो भी दे सकते हैं। आपको ये सब लिखकर मुझे ईमेल करना है। आपके जज्बात और आपके ख्यालात मास्टर्स टैक के पाठकों तक इस कोलम के जरिये पहुंचेंगे। मै उन इमेल्स में से चुनिन्दा इमेल्स को मास्टर्स टैक पर आपके नाम से पोस्ट करूँगा। सभी पाठकों में से कोई भी मुझे ईमेल कर सकता है। और मास्टर्स टैक के बारे में अपनी राय और अपने खयालात का इजहार कर सकता है। ईमेल के साथ अगर मुमकिन हो तो अपना एक फोटो भी भेजें ,ताकि उस पोस्ट के साथ में लगाया जा सके। और इसके साथ साथ अपने गाँव ,शहर वगैरा का नाम भी लिखें ,अपना नाम वगैरा भी लिखें। और मुझे ईमेल कर दें। अगर आपका ईमेल पाठकों की राय कोलम के लिए बेस्ट लगा तो मै उसे जरुर पोस्ट करूँगा। मुझे ईमेल्स मिलती रहती हैं ,जिनसे ये अंदाज़ा तो हो जाता है की आपमें से बहुत सारे लोग इस ब्लॉग को पसंद करते हैं और अपने नेक ख्यालात का इजहार करते भी रहते हैं। जिनके ईमेल्स के नाम पोस्ट्स लिखी जाएगी ,वो उनके लिए और मास्टर्स टैक के लिए एक यादगार पोस्ट होगी। और मेरे लिए भी हौंसला अफजाई होगी। मै उम्मीद करता हूँ की जो लोग वाकई मास्टर्स टैक को पसंद करते हैं ,और इस ब्लॉग के फेन हैं ,वो अपनी पसंदीदा ब्लॉग के बारे में अपनी राय जरुर देना पसंद करेंगे। जल्द ही मास्टर्स टैक 200 पोस्ट्स पूरी करने वाली है। 
नेक ख्वाहिशात के साथ आपका ''आमिर अली दुबई ,,

आप मुझे इस ईमेल एड्रेस पर ईमेल कर सकते हैं। 

Aamir2692@Gmail.com 
Previous
Next Post »

6 comments

Click here for comments
14 May 2013 at 01:48 ×

बेहद अच्छी बात है कि आपके इस ब्लॉग क़ी 200 पोस्ट पूरी होने को हैं।मेरी बधाई कबूल करें आमिर भाई,आपका यह विचार भी दुरुस्त है मैं आपको मेल करूँगा।

Reply
avatar
14 May 2013 at 03:39 ×

बहुत ही अच्छी सोच है मित्र,आपके ब्लॉग से हम जैसे नए ब्लोगरों को बहुत लाभ मिला है.

Reply
avatar
14 May 2013 at 05:39 ×

अच्छा प्रयास है आमिर जी!

Reply
avatar
14 May 2013 at 07:28 ×

बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि आपकी इस प्रविष्टि की चर्चा कल बुधवार (15-05-2013) के "आपके् लिंक आपके शब्द..." (चर्चा मंच-1245) पर भी होगी!
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

Reply
avatar
mukesh patel
admin
14 May 2013 at 21:19 ×

जरूरी क्यों नहीं हे भाईजान ... आप जो भी कर रहे हो सब को हेल्प कर रहे हो तो अच्छा ही लगेगा सभी को चाहे लिखे या न लिखे आपको कुछ....

Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon