Header Ads

Complete Software Remover Tool

डियर रीडर्स , आप भी मेरी तरह कई प्रकार के सोफ्ट्वेयर्स डाऊनलोड करते रहते होंगे। आपने कई बार देखा होगा की कई फ्री सोफ्टवेयर के साथ कई दूसरे टूल्स भी खुद बा खुद डाऊनलोड हो जाते हैं। जिन्हें हम रिमूव करने के लिए जब कंट्रोल पेनल में जाते हैं तो ये वहां भी नजर नही आते। अब इन्हें रिमूव करना भी एक समस्या बन जाता है। और कई बार हम किसी सोफ्टवेयर को कंप्यूटर से डिलेट करने के लिए कंट्रोल पेनल में जाकर रिमूव करते हैं ,लेकिन फिर भी उन सोफ्टवेयर के कुछ न कुछ हिस्से हमारे कंप्यूटर में रह ही जाते हैं। जो की जितना भी कोशिश करो डिलेट नही होते। आज मै आपको एक ऐसा सोफ्टवेयर रिमूवर टूल बताता हूँ जो की आपके द्वारा रिमूव किये गये सोफ्टवेयर को कम्प्लीटली डिलेट कर देगा। और उसके बचे कुचे हिस्सों को भी चुन चुन कर रिमूव कर देगा। इस टूल को कंप्यूटर में डालने के बाद आपको जब भी किसी सोफ्टवेयर को अन इंस्टाल करना हो तो सिर्फ इसे ओपन करके उस सोफ्टवेयर को रिमूव कर दें ,फिर देखें ये टूल उस सोफ्टवेयर को कम्प्लीटली डिलेट कर देगा। और वो टूल्स जो की कंट्रोल पेनल में भी नजर नही आते उन्हें भी आप इसकी सहायता से डिलेट कर सकते हैं। इसका नाम है  Revo Uninstaller.


                                                         ''आमिर अली दुबई ,,

3 comments:

  1. baht kaam ki jankari di aapne

    ReplyDelete
  2. कई दिनों से इस सॉफ्टवेयर को तलाश कर रहा था,मुझे भी जबरदस्ती घुस आये मेहमानों को भगाना है.कामयाब जानकारी देने के लिए आभार.

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.