Apne Gmail account Ko super Fast Kaise Open Kren ?

Open Your Gmail account super Fast in Hindi
How to Open Your Gmail account super Fast in Hindi 
Apne Gmail account Ko super Fast Kaise Open Kren ?
डियर रीडर्स , आपने देखा होगा की कभी कभी जीमेल ओपन होने में इतना समय लगा देता है की इन्तजार करते करते मूड खराब हो जाता है। हमारे यहाँ तो इंटरनेट स्पीड काफी अच्छी है ,इसलिए कभी कभी ही ऐसा होता है। लेकिन इंडिया में कई लोग जो सिम वगैरा से नेट यूज करते हैं वो बेचारे स्लो इंटरनेट स्पीड की वजह से स्लो जीमेल से भी टकराते रहते हैं। मै आपको जीमेल जल्दी ओपन करने के दो तरीके बता देता हूँ ,चाहे आपके इंटरनेट की स्पीड कैसी भी है उम्मीद है की आपका जीमेल तो फटाफट ओपन हो ही जायेगा। 





1. पहला ये की हम ज्यादातर जीमेल को स्टेंडर्ड वर्जन में ओपन करते हैं ,आप इसके बजाय जीमेल को HTML वर्जन में ओपन करें ,काफी जल्दी ओपन होगा। इसका तरीका ये है की आप  http://mail.google.com/mail/h/   इस लिंक पर क्लिक करके अपना जीमेल अकाउंट ओपन करें ये HTML में ओपन होगा। और जल्दी ओपन होगा।

जीमेल के निचे आपको Gmail view: standard | basic HTML  Learn more लिखा हुआ नजर आएगा जहाँ से आप जीमेल को दुबारा स्टेंडर्ड वर्जन में भी ओपन कर सकते हैं। 

2. इससे भी जल्दी जीमेल ओपन करने के लिए आप अपने कंप्यूटर से ही मोबाईल वर्जन में अपना जीमेल ओपन करके देखें इससे भी जल्दी ओपन होगा। मोबाईल वर्जन में अपना जीमेल ओपन करने का तरीका ये है की आप ये लिखें http://m.gmail.com और यहाँ आप अपना जीमेल ओपन कर सकते हैं ,ये मोबाईल वर्जन है। 

ये 2 तरीके जीमेल को फटाफट ओपन करने के लिए हैं ,उम्मीद है की आपके कभी काम आयेंगे। 

Dont Forget To Visit My Official Website :Info Tech Hindi 

                                                            ''आमिर अली दुबई ,,
Previous
Next Post »

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon