Header Ads

Downlode Microsoft Office 2007


डियर रीडर्स , कभी कभी कंप्यूटर को फोर्मेट करने के बाद बहुत से सोफ्टवेयर की जरुरत पड़ती है ,जिनमे सबसे ज्यादा MS ऑफिस की जरुरत होती है ,क्यूँ की सारा काम ही इसमें किया जाता है ,इसलिए एक तरह से कंप्यूटर इसके बगैर तो अधुरा होता है। आज मै आपके लिए माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2007 का फुल पेक सोफ्टवेयर विथ क्रेक की लेकर आया हूँ। ये एक टोरेंट फ़ाइल है ,इसे डाऊनलोड करने के लिए आपके कंप्यूटर में यू टोरेंट नामक सोफ्टवेयर होना जरुरी है। उसके बाद ही आप इसे डाऊनलोड कर सकते हैं। और यू टोरेंट सोफ्टवेयर को आप इंटरनेट से डाऊनलोड कर सकते हैं ,ये बिलकुल फ्री सोफ्टवेयर है। इसे इंस्टाल करने के बाद आप निचे दिए गये लिंक पर जाकर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2007 डाऊनलोड कर सकते हैं। 

''माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2007 डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें ''

नोट : ये लिंक कुछ दिनों के लिए ही है ,इसलिए ये कुछ दिन बाद बंद हो जायेगा ,आप चाहें तो अभी डाऊनलोड कर सकते हैं। कोई भी सोफ्टवेयर जिसे हम इंटरनेट पर अपलोड करते हैं ,वो एक सिमित समय के लिए होता है ,उसके बाद वो लिंक करप्ट हो जाता है।


                                                    ''आमिर अली दुबई ,,

3 comments:

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.