Header Ads

Internet Surfing in Full Screen Internet Tips and Tricks


डियर रीडर्स , मास्टर्स टैक तकनिकी ब्लॉग पर इन दिनों रोजाना पोस्ट्स का सिलसिला जारी है ,जल्द ही
 इंशा अल्लाह 200 पोस्ट्स पूरी होने वाली है। इसलिए मै भी जल्द ही 200 पोस्ट्स तक पहुँचने की कोशिश में लगा हूँ। आज आपके लिए एक छोटी सी मगर काम की इन्टरनेट ट्रिक लाया हूँ। अगर आपके कंप्यूटर मोनिटर की साइज कम है ,और आप फुल साइज में वेबसाइट और ब्लोग्स को देखना चाहते हैं ,तो आपको इन्टरनेट सर्फिंग करते समय सिर्फ अपने की बोर्ड से F11 दबाना है ,ऐसा करते ही आपके इंटरनेट ब्राउजर में लगे सभी प्रकार के टूलबार नज़र आना बंद हो जायेंगे ,और आपको फुल स्क्रीन में इंटरनेट नज़र आने लगेगा। और दुबारा पहले वाली साइज में जाने के लिए भी आपको F11 ही दबाना है ,इससे आपको दुबारा पहले की तरह टूलबार सहित ब्राउजर नज़र आने लगेगा। उम्मीद है की आपको ये ट्रिक पसंद आएगी।


                                                ''आमिर अली दुबई ,,

1 comment:

  1. धडाधड पोस्ट,डबल शतक बनाने के नजदीक जो आ पहुंचे हैं,इसी बहाने हम सब को आपके तकनीकी लेखों के दीदार जो हो रहें हैं ,धन्यबाद।

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.