Loading...

Refresh Your Computer via C Cleaner Free Hindi Me


डियर रीडर्स , कंप्यूटर यूज करते समय और उसमे तरह तरह की यूएसबी वगैरा लगाने ,और इंटरनेट हिस्ट्री को डिलेट ना करने और तरह तरह के सोफ्टवेयर इनस्टॉल करने के नतीजे में अक्सर अनवांटेड फाईल्स कंप्यूटर में जमा हो जाती हैं ,जिनका सीधा असर कंप्यूटर की स्पीड पर पड़ता है। c डिस्क स्पेस इन फाईल्स से भर जाता है ,जिससे कंप्यूटर की स्पीड स्लो हो जाती है। इसलिए कंप्यूटर से कभी कभार इन अनवांटेड फाईल्स को डिलेट करना और इंटरनेट वेब हिस्ट्री को मिटाना कंप्यूटर की सेहत के लिए बहुत जरुरी है। 

वैसे तो इसके बहुत से तरीके हैं ,लेकिन सबसे आसान है आप C क्लीनर सोफ्टवेयर को डाऊनलोड करके इनस्टॉल कर लीजिये। और हफ्ते में कम से कम एक बार इसके जरिये अपने कंप्यूटर की स्केनिंग कर लीजिये ,ये सोफ्टवेयर चंद सेकेण्ड में ही आपके कंप्यूटर में मौजूद सभी प्रकार की अनवांटेड फाईल्स का सफाया भी कर देगा ,और साथ ही आपके इंटरनेट की सभी वेब हिस्ट्री को भी मिटा देगा। और आपके कंप्यूटर को रिफ्रेश कर देगा। जिससे आपके कंप्यूटर को उसकी खोई हुई स्पीड भी दुबारा मिलेगी। ये कमाल का सोफ्टवेयर बिलकुल फ्री है। इसका नया वर्जन आपके लिए हाजिर है।


''C क्लीनर सोफ्टवेयर को आप यहाँ से डाऊनलोड कर सकते हैं ''

                                                       ''आमिर अली दुबई ,,
computer tips 6241768090174341204

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Recent

Subscribe Channel

Like On Facebook