What is Whats App

डियर रीडर्स ,आजकल whats App का प्रचलन काफी ज्यादा बढ़ गया है ,तकरीबन हर एक मोबाईल में Whats App सोफ्टवेयर जरुर मिल जाता है। आइये जानते हैं की ये Whats App आखिर क्या है ?

Whats App एक मोबाईल एप्लीकेशन है ,यानि मोबाईल सोफ्टवेयर है इसे किसी भी स्मार्ट फोन में डाला जा सकता है ,इसे आप नोकिया और सेमसंग वगैरा के स्टोर्स से भी डाऊनलोड कर सकते हैं। इसे डाऊनलोड करके इसमें अपना एक अकाउंट बनाना पड़ता है ,उसके बाद आपके मोबाईल में जितने भी लोगों के नम्बर्स हैं ,उनमे से जो जो लोग whats app से जुड़े हैं आपको पता चल जाता है यानि वो लोग आपको अपने Whats App सोफ्टवेयर की लिस्ट में खुद बा खुद नज़र आने लगते हैं ,इनसे आप चैट कर सकते हैं। यानि लिखित रूप से आप अपने Whats App फ्रेंड्स से सारा दिन बात कर सकते हैं ,इसका कोई चार्ज नही लगता। बस इस मोबाईल एप्लीकेशन को यूज करने के लिए आपके मोबाईल में इंटरनेट की सुविधा होनी चाहिए। अगर आपको भी चैट करना पसंद है तो आप भी इस मोबाईल एप्लीकेशन को अपने मोबाईल के स्टोर से डाऊनलोड कर सकते हैं। और जान सकते हैं की आपके फ्रेंड्स में से कितने लोग ये एप्लीकेशन यूज कर रहे हैं ,वो खुद बा खुद आपके whats App फ्रेंड्स लिस्ट में जुड़ जायेंगे ,आप जब चाहे इनसे चैट कर सकते हैं।

''ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करके इसकी वेबसाइट देखें ''

                                         ''आमिर अली दुबई ''
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
abdul faheem
admin
14 August 2013 at 20:26 ×

aamir bhai ya java k mobile pe support karega kyaaaaa

Congrats bro abdul faheem you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon