Loading...

Building Construction Company need Indian labors


डियर रीडर्स , आज की पोस्ट के साथ ही मैंने मास्टर्स टैक पर एक और कॉलम शुरू किया है ,जो की दुबई में रोजगार तलाश करने वालों के लिए है। इस कॉलम में मै यहाँ दुबई की रिक्वायरमेंट जॉब्स को पोस्ट करूँगा। आप में से जो चाहे इन जॉब्स के लिए अप्लाय दे सकते हैं। और जिन जॉब्स को मै पोस्ट्स करूँगा वो सही हैं ,उनमे किसी प्रकार की कोई भी धोखा धडी नही है। अगर आपका दिल संतुष्ट हो तो ही अप्लाय करें। पेश है आज की लेटेस्ट जॉब्स रिक्वायरमेंट्स। 
अभी दुबई की एक लिमिटेड कम्पनी जो की बिल्डिंग कंस्ट्रकशन का काम करती है उसमे कुछ रिक्वायरमेंट्स हैं। 

1. मेसन 
गल्फ रिटर्न ( जो पहले किसी भी अरब देश में काम कर चुके हैं )  मेसन चाहिए जो की ताबुक ,प्लास्तर ,और मार्बल वगैरा का काम जानते हों। हिंदी भाषा जानते हों। सेलेरी 1000 दिरहम + 2 घंटा डेली ओवर टाइम+ जुमा पक्का+जुमा ओवर टाइम + रिहाइश+ ट्रांसपोर्टेबल  

2. कारपेंटर 
गल्फ रिटर्न , जो कारपेंटर का बिल्डिंग लाइन कम्पनी में काम कर चुके हों ,और काम जानते हों।हिंदी भाषा जानते हों।
सेलेरी 1000 दिरहम + 2 घंटा डेली ओवर टाइम+ जुमा पक्का+जुमा ओवर टाइम + रिहाइश+ ट्रांसपोर्टेबल  

3. स्टील फितर 
गल्फ रिटर्न ,जो स्टील का काम जानते हों ,और किसी भी अरब देश में स्टील का काम कर चुके हों। जो नक्षा देख कर काम कर सकते हों।  हिंदी भाषा जानते हों। सेलेरी 1000 दिरहम + 2 घंटा डेली ओवर टाइम+ जुमा पक्का+जुमा ओवर टाइम +रिहाइश+ ट्रांसपोर्टेबल  



फिलहाल यही रिक्वायरमेंट हैं ,इनमे सिर्फ वही लोग अप्लाय दे सकते हैं जो की पहले किसी अरब देश में काम कर चुके हों। 
और ये काम जानते हों। काम ना आने की सूरत में ये सेलेरी नही मिलेगी ,और कंपनी चाहे तो इनका वीजा केंसल भी कर सकती है। इसलिए सिर्फ इन कामों के उस्ताद ही सम्पर्क करें। इसके अलावा इन वेकेंसिज में सिर्फ मुस्लिम समुदाय के लोग ही अप्लाय कर सकते हैं। क्यूँ की ये कंपनी सिर्फ मुस्लिम एम्पलॉय ही एक्सेप्ट कर रही है।
इंटरव्यू टेलीफोन पर ही लिया जायेगा ,और प्रेक्टिकल दुबई आने के बाद। 

सम्पर्क करें :  Aamir2692@Gmail.com 


                                                     ''आमिर अली दुबई ,,
रोजगार 3345811418249272749

Post a Comment

  1. एक बेहतरीन समाजसेवा से प्रेरित कदम .

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Recent

Subscribe Channel

Like On Facebook