Loading...

Internet Download Massanger Me Torrent File Kaise Download Kare


डियर रीडर्स , आज मै आपको बताता हूँ की आप टोरेंट फाइल को किस तरह इंटरनेट डाऊनलोड मेनेजर में डाऊनलोड कर सकते हैं। अच्छी तरह से आप इसका तरीका समझ लें ,ताकि आप आसानी से टोरेंट फाइल को इंटरनेट डाऊनलोड मेनेजर में डाऊनलोड कर सकते हैं। 
सबसे पहले आपके कंप्यूटर में यु टोरेंट या बिट टोरेंट नामक सोफ्टवेयर होना चाहिए ,जिससे टोरेंट फाइल्स को डाऊनलोड किया जाता है। ये सोफ्टवेयर भी आपको मास्टर्स टैक की पोस्ट्स में मिल जायेंगे।
उसके बाद आप किसी भी टोरेंट फ़ाइल के डाऊनलोड टोरेंट बटन पर क्लिक करें।

अब आपके कंप्यूटर में उसी समय एक फ़ाइल यु टोरेंट के साथ आ जायेगी। आपको इस टोरेंट फाइल को इस वेबसाइट पर जाकर अपलोड करना है ,और Go बटन पर क्लिक करना है ,कुछ ही देर में ये वेबसाइट आपके लिए टोरेंट को इंटरनेट डाऊनलोड मेनेजर में कन्वर्ट कर देगी ,जिसे आप आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं।


                                                       ''आमिर अली दुबई ,,
Internet Tricks 6278531872317083860

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook