Your computer will Speak what are you doing


डियर रीडर्स , मास्टर्स टैक पर पोस्ट्स का सिलसिला जारी है। आज मै आपको एक ऐसा ट्रिक बताऊंगा ,जिससे आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। वो ये की मै आपको एक कॉड बताऊंगा जिससे आप अपने कंप्यूटर में जो कुछ भी करेंगे ,आपका कंप्यूटर उसे बोलकर बतायेगा। मैंने पर्सनली इसे चेक किया है। इसे ओन करने के बाद हम चाहे रिफ्रेश करें या अपने कंप्यूटर के किसी भी प्रोग्राम को ओपन करें ,कंप्यूटर उसे बोलकर बताता है। वैसे तो ये एक फनी ट्रिक ही है ,लेकिन है दिलचस्प। 
इसके लिए आप अपने कंप्यूटर के स्टार्ट बटन पर क्लिक करके Run में जाकर Narrator टाईप करें और इंटर दबाएँ। और अब आप अपना काम करते जाएँ ,और कंप्यूटर से सुनते जाएँ। उम्मीद है की ये आपको जरुर पसंद आएगा।

                                                           ''आमिर अली दुबई ,,
Previous
Next Post »

5 comments

Click here for comments
Rajesh
admin
7 October 2013 at 17:30 ×

isko band karne ka tarika bhi batayen. thanks

Reply
avatar
9 October 2013 at 00:50 ×

अच्छी जानकारी आमिर जी आभार।

Reply
avatar
gopal kr
admin
12 December 2014 at 12:19 ×

very nice trick...........

Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon