Loading...

Apne Blog ko Search Engines Par Submit Kren or More Traffic hasil Kren

Submit Your Blog for more Blog Traffic
Submit Your Blog for more Blog Traffic from Search Engines 
Apne Blog ko Search Engines Par Submit Kren or More Traffic hasil Kren
डियर रीडर्स , हर एक ब्लोगर्स की ये सबसे बड़ी ख्वाहिश होती है की उसके ब्लॉग को ज्यादा से ज्यादा लोग विजिट करें ,जिसे आम भाषा में ब्लॉग ट्राफिक भी कहा जाता है। इसके लिए अपनी ब्लॉग को मोर ट्राफिक के लिए कई वेबसाइट पर सबमिट करना पड़ता है ,जिससे आपके ब्लॉग के बेक लिंक ज्यादा से ज्यादा सर्चिंग इन्जंस तक पहुँचते हैं ,और सर्चिंग इन्जंस आपके ब्लॉग का रिजल्ट देने लगते हैं। 


जहाँ ब्लॉग प्रमोशन के लिए सोशल वेबसाइट पर प्रचार प्रसार करने की जरुरत होती है ,ठीक उसी तरह अपनी ब्लॉग के बेक लिंक को ज्यादा से ज्यादा Seo साइट्स पर भी सबमिट करना पड़ता है ,ताकि आपकी ब्लॉग सर्च इंजन्स पर भी अपनी पकड़ बनाये। इनमे से कई साईट तो ऐसी हैं ,जहाँ कोई अकाउंट नही बनाना पड़ता ,बस ब्लॉग का लिंक कॉपी करके वहां सबमिट करना होता है ,लेकिन कुछ साइट्स ऐसी भी हैं जहाँ आपको अपना अकाउंट भी बनाना पड़ता है उसके बाद ही आप अपनी ब्लॉग को वहां सबमिट कर सकते हैं। 

लेकिन इसमें भी आपका ही फायदा है। आज मै आपको कुछ वेबसाइट के लिंक दे रहा हूँ ,जहाँ आप अपने ब्लॉग को सबमिट करके सर्चिंग इंजन्स तक अपनी ब्लॉग को पहुंचा सकते हैं।
जितनी ज्यादा सर्चिंग इंजन्स पर आपका ब्लॉग पहुंचेगा ,उतने ही ज्यादा विजिटर्स वहां से आपके ब्लॉग पर पहुंचेंगे। निम्न लिखित लिंक्स पर जाकर आप अपने ब्लॉग को वहां सबमिट कर सकते हैं।

1] freesubmissiondirectoryy.com 
2] submitx.com
3] directory.org.vn
4] dreamsubmit.net
5] submit-url-free.com
5] quickersubmitter.com
6] Domoz.org
7] free-url-submission.com
8] www.techhelpdesk.org
9] x10submit.com
10]submittoallsearchengines.com


Dont Forget to visit my Website :Info Tech Hindi 

                                                    ''आमिर अली दुबई ,,

ब्लॉग ट्रिक्स 5215630555069979351

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Recent

Subscribe Channel

Like On Facebook