Loading...

Masters Tach Android App for Fans






डियर रीडर्स , जैसा की मैंने पिछली पोस्ट में बताया था की आजकल ज्यादातर लोग एंड्रॉयड मोबाइल फोन यूज करना पसंद करते हैं। एंड्रॉयड एप्प्स की कुछ डाऊनलोड वेबसाइट मैंने आपको बताई थी। जहाँ से आप अपने पसंदीदा एंड्रॉयड मोबाइल एप्प्स को डाऊनलोड कर सकते हैं। पहले लोग ईमेल चेक करने से लेकर न्यूज़ पढ़ने तक के सभी काम कंप्यूटर में करते थे ,देखते ही देखते अब ये सभी काम मोबाइल पर ही होने लगे हैं। आपको हर एक न्यूज़ पेपर की भी एंड्रॉयड एप्प्स मिल जाएँगी। और ईमेल्स चेक करने के लिए भी गूगल याहू सभी की एप्प्स मौजूद हैं।

 आप में से कई लोग होंगे जो की मास्टर्स टेक ब्लॉग की पोस्ट्स को अपने इमेल्स के द्वारा पढ़ते होंगे। और कई लोग कंप्यूटर पर तो कई मोबाइल पर पढ़ते होंगे। आप सभी के लिए ये खुश खबरी है की मैंने भी मास्टर्स टैक ब्लॉग की एक एंड्रॉयड एप्लीकेशन बना ली है। जिसे आप अपने एंड्रॉइड मोबाइल पर डाऊनलोड करके सीधे इनस्टॉल कर सकते हैं ,और मास्टर्स टेक ब्लॉग की सभी पोस्ट्स को अब और भी आसानी से पढ़ सकते हैं। मैंने पहली बार ये एप बनाई है इसलिए शायद परफेक्ट तो नही कह सकता ,लेकिन शुरुआत अच्छी रही ,उम्मीद है की इसमें नियमित सुधार होता रहेगा। फ़िलहाल इसे अपडेट होते कुछ समय लगेगा ,लेकिन जल्द ही ये काम करना शुरू कर देगी। इस एप में आप मास्टर्स टेक भी सभी पोस्ट्स पढ़ सकेंगे ,और साथ ही मेरे फेसबुक पेज के सभी अपडेट्स भी देख सकेंगे।

''मास्टर्स टैक एंड्रॉइड एप को डाऊनलोड करने के लिए इस लिंक को अपने मोबाइल पर ओपन करें और डाऊनलोड कर लें ''

मास्टर्स टैक ब्लॉग के चाहने वालों से अर्ज है की अगर आप ये एप यूज करें और इसमें कोई भी समस्या आये तो मुझे सूचित करते रहें ,आपके मार्गदर्शन से ही ये एप्प बेहतरीन बन सकेगी।

                                                  ''आमिर अली ,,

Android Apps 7579098273410613337

Post a Comment

  1. आपने तो कमाल क़र दिए, यह एप लाभकारी सिद्ध होगा।

    ReplyDelete

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook