Hindi Blogger Award by ABP News






डियर रीडर्स ,
आप सभी को ये जानकार बेहद ख़ुशी होगी की इस बार हिंदी दिवस पर Abp न्यूज की तरफ से हिंदी ब्लॉगर पुरस्कार का प्रोग्राम करके हिंदी दिवस मनाया जायेगा। मुझे ब्लॉग जगत में सक्रिय रहते 8 साल का अरसा हो गया ,लेकिन आज तक कभी भी किसी की नजर हिंदी ब्लॉगरों पर पड़ती नही देखी। इंटरनेट जगत में हिंदी ब्लॉगरों का योगदान आम इंटरनेट यूजर्स से छुपा हुआ नही है।


हिंदी भाषा को बढ़ावा देने में हिंदी ब्लॉगर्स का योगदान काबिले तारीफ़ रहा है ,लेकिन आज तक इन इन निस्वार्थ लेखकों की हौंसला अफजाई नही की गयी। मै दिल की गहराई से ABP न्यूज का शुक्रिया अदा करता हूँ जिन्होंने उस तबके को बढ़ावा देने और सम्मान देने का विचार किया जिन्हे आम तौर पर लोग जानते तो हैं ,उनका लिखा पढ़ते भी हैं ,लेकिन जिस सम्मान के वो हकदार हैं ,वो उन्हें देने में कभी कोई रूचि नही दिखाता। मै इस पहल की तारीफ़ करता हूँ ,और सभी ब्लॉगर्स साथियों से निवेदन करता हूँ की आप भी इस समारोह में जरूर हिस्सा लें ,आप इस न्यूज चैनल को अपने ब्लॉग के बारे में लिख कर भेजें ,हो सकता है की शायद हम में से ही कोई इस सम्मान का हकदार बन जाये। मैंने भी अपने ब्लॉग मास्टर्स टैक के बारे में Abp न्यूज को लिख कर भेज दिया है।

हिंदी दिवस पर आपको मेरी तरफ से बहुत बहुत शुभकामनायें।

''ज्यादा जानकारी के लिए इस न्यूज को पढ़ें। और अपने ब्लॉग के बारे में Abp न्यूज को आज ही लिख कर भेजें। 

                                                         आपका

                                                ''आमिर अली दुबई ,,
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
12 September 2014 at 21:15 ×

Thanks Amir bhai.
दिल की बातें !

Congrats bro कालीपद "प्रसाद" you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon