Header Ads

Maters Tech Will be Come Back







डियर रीडर्स , आप सभी को मेरा सलाम.
मास्टर्स टैक ब्लॉग को मैंने पिछले कुछ समय से बंद कर दिया था. इसे कल से दुबारा शुरू किया है.पिछले कुछ समय से मै ज्यादातर समय प्रेक्टिकल सीखने में दे रहा था.अब मुझे लगा कि मै दुबारा सक्रिय होकर एक अच्छी रणनीति के साथ काम कर सकता हूँ ,तो मैंने दुबारा ब्लोगिंग कि तैयारी शुरू कर दी है.पहले मास्टर्स टैक ब्लॉग लिखने के दौरान मैंने बहुत सी गलतियाँ कि थी ,जिसकी वजह से मै इस ब्लॉग से कुछ भी हासिल नही कर पाया ,उल्टा गूगल से अलग पंगा ले लिया.और मेरा एडसेंस भी रद्द हो गया.इस बार मैंने काफी रिसर्च और तकनिकी कोर्से करने के बाद ये सीखा है कि मै सही तरीके से काम करके जहाँ एक तरफ कई लोगों कि मदद कर सकूंगा ,वहीँ गूगल से अच्छे खासे रूपए भी कमा सकूंगा.इसलिए मैंने दुबारा एक नयी ब्लॉग बनाकर उसे गूगल के टर्म एंड कन्डीशन के मुताबिक चलाने का इरादा किया है.

इस बार मेरी रणनीति होगी Articles + Tutorials यानि मै ब्लॉग पर जिस विषय पर भी लिखूंगा ,उसे प्रेक्टिकल करके भी दिखाऊंगा.ताकि रियल्टी बरकरार रहे.जैसे कि कोई आर्टिकल है इंटरनेट से रूपए कैसे कमायें ? अब इसे लिख कर समझाना जितना आसान है उतना ही मुश्किल है एक विडियो के जरिये ये काम करके दिखाना.लेकिन अगर इस चुनोती को मै पूरा कर लेता हूँ तो रीडर्स का मुझ पर और मेरे ब्लॉग पर कितना विश्वास बढ़ेगा ,इसका अंदाज़ा भी कोई नही लगा सकता.दुनियां में बातें करना जितना आसान है ,काम करके दिखाना उतना ही मुश्किल.लेकिन मै उम्मीद करता हूँ कि मै अपने मकसद में कामियाब हो जाऊंगा.और पहले से ज्यादा रीडर्स और फेन हासिल करूँगा.फ़िलहाल मै अपने प्रोजेक्ट कि तैयारी कर रहा हूँ ,अगर आप सभी मेरा साथ देंगे तो मै आपको यकीन दिलाता हूँ कि आपको एक से एक नयी और सच्ची जानकारियां उपलब्ध करवाऊंगा.और प्रेक्टिकल करके भी दिखाऊंगा.बस थोडा इंतजार कीजिये ,अगर सब कुछ सही रहा तो बहुत जल्द मै आपको मेरे नए ब्लॉग पर ले चलूँगा ,और मास्टर्स टैक को कुछ समय बाद बंद करके उसमे शिफ्ट कर दूँगा.इस बार मेरे पास बहुत से ऐसे विषय हैं ,जिससे लोगों को बड़ा फायदा होगा.और इस बार वो आमिर को पढने के बजाय सुनेंगे भी और देखेंगे भी.और पहले से ज्यादा सीखेंगे भी.जल्द ही मै आपको सभी लिंक दे दूँगा आप उन्हें फटाफट ज्वाइन कर लीजियेगा ,ताकि हमारा साथ इसी तरह आगे बढ़ता रहे.तब तक के लिए खुदा हाफ़िज़.
आपका

आमिर अली  

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.