Join Info Tech Hindi Online Academy






सभी प्रिय पाठकों और ब्लोगर साथियों ,
आपने मेरी पिछली पोस्ट्स को यहाँ पढ़ा ही होगा.जब मै दुबई में था तब मास्टर्स टैक ब्लॉग पर पोस्ट्स कर दिया करता था.लेकिन अब इन बातों को एक साल से भी ज्यादा अरसा गुजर गया ,और मै इंडिया आकर यहीं सेटल हो गया.और इतना अरसा तकनीक के बारे में सीखते ही गुजर गया.उसके बाद मैंने प्रोफेशनली इस पर दुबारा वर्क शुरू किया है.
अब मै इन्फो टैक हिंदी के नाम से एक पूरी एकेडमी चला रहा हूँ.जहाँ पर लिखित पोस्ट्स के साथ प्रेक्टिकल्स विडियो ट्रेनिंग का यू ट्यूब पर चैनल है.और इन्फो टैक हिंदी के नाम से एक वेबसाइट भी है.जो की ऑनलाइन ब्लोगर्स और नए लोगों को गूगल एडसेंस के साथ जोड़ने ,और ऑनलाइन अर्निंग कोर्सेज को आम करने का कार्य कर रही है.साथ ही वेबसाइट और ब्लॉग बनाने जैसी प्रोफेशनल सेवाएं भी दे रही है.और बिजनेस को ऑनलाइन सेटअप जैसे वर्क भी अंजाम दे रही है.आज इस पोस्ट के साथ ही मै आपको इन्फो टैक हिंदी एकेडमी के पूरे नेटवर्क और सर्विसेज के बारे में बताऊंगा.

इन्फो टैक हिंदी.नेट 
www.infotechhindi.net ये इस तकनिकी वेबसाइट का एड्रेस है.आप इस साईट को विजिट कर सकते हैं.जहाँ मै तकनीक से सम्बन्धित पोस्ट्स करता रहता हूँ.
आप यहाँ क्लिक करके इन्फो टैक हिंदी वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.

इन्फो टैक हिंदी यू ट्यूब चैनल 
इन्फो टैक हिंदी के नाम से एकेडमी का अपना यू ट्यूब चैनल है जहाँ रोजाना हिंदी भाषा में ऑनलाइन अर्निंग ,कंप्यूटर ,इंटरनेट ,ब्लोगिंग ,गूगल एडसेंस वगैरा जैसे विषयों पर विडियो अपलोड किये जाते हैं ,जिन्हें आप ऑनलाइन ही देख सकते हैं.
इन्फो टैक हिंदी के यू ट्यूब चैनल पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें .

मास्टर्स टैक ब्लॉग 
इससे तो आप परिचित ही हैं ,ये वो ब्लॉग है जिसे पिछले 8 साल से मै चला रहा हूँ ,जहाँ आपको एक से एक तकनिकी जानकारियां मिलेंगी.ये ब्लॉग अब फिर से सक्रिय है,आप यहाँ पहले की तरह पोस्ट्स वगैरा पढ़ सकते हैं.

वेबसाइट बनवाइए मात्र 3,000 रु में 
ये इन्फो टैक हिंदी एकेडमी की एक सर्विस है जहाँ आप मात्र 3,000 रु में अपनी Seo फ्रेंडली ब्लॉग या साईट बनवा सकते हैं.
ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें.


गूगल प्लस पर इन्फो टैक हिंदी 
इन्फो टैक हिंदी एकेडमी इस समय गूगल प्लस पर भी सक्रिय है ,आप यहाँ पर भी इसे फोलो कर सकते हैं.
गूगल प्लस पर भी इन्फो टैक हिंदी की पोस्ट्स और वीडियोज को शेयर किया जाता रहता है.


मै आमिर अली दुबई , आप सभी का दिल से इन्फो टैक हिंदी एकेडमी में स्वागत करता हूँ ,अगर आपको किसी भी प्रकार की कोई भी ब्लॉग या वेबसाइट सम्बन्धी हेल्प चाहिए तो आप जरुर संपर्क करें.और मेरे साथ आप इन सभी प्लेटफोर्म पर जरुर जुड़ें.ये पोस्ट आप सभी के लिए है ,ताकि हिंदी भाषा में वर्क करने वाले ब्लोगर्स भी ऑनलाइन अर्निंग वगैरा कर सकें.इस एकेडमी का मकसद भी यही है की लोगों को ऑनलाइन वर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया जाये ,और उन्हें एडसेंस जैसी सर्विसेज की जानकारी दी जाये और उन्हें इससे जोड़ा जाये ,ताकि सभी अपने शौक को पूरा करते हुए कुछ न कुछ एक्स्ट्रा अर्निंग भी कर सकें.

आमिर अली 
Previous
Next Post »

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon