Loading...

Online Earning Live Training courses





डियर रीडर्स , ऑनलाइन अर्निंग एक ऐसा विषय है जिसमे हमेशां से लोगों की उत्सुकता रही है.यही कारण है की इसमें कई लोग फरेब और धोखा धडी के शिकार भी हुए हैं.आजकल वेबसाइट से लेकर मोबाईल एप्प्स तक आपको ऑनलाइन अर्निंग के ऑफर्स देते हैं ,और इनको प्रोमोट करने वाले भी फेसबुक की हर पोस्ट के निचे कमेंट्स के सेक्शन में मिल जायेंगे ,जो की बड़े बड़े आर्टिकल्स लिख लिख कर इन्हें प्रमोट करते हैं.और आखिर में किसी के कुछ भी हाथ नही आता.और जो इन कम्पनियों का मकसद होता है वो पूरा हो जाता है.

Online Earning Live Training courses
डियर रीडर्स , अगर आपको ऑनलाइन अर्निंग ही करनी है तो प्रोपर तरीके से रियल वेज पर कार्य करके करें.कई नामी ब्रांड इंटरनेट पर पहले ही मौजूद हैं ,जिन पर हजारो लाखों लोग वर्क करके हर माह अच्छी अर्निंग्स करते हैं ,फिर आपको नॉन ब्रांडेड कंपनियों के झांसे में आने की कहाँ जरुरत है.वैसे तो मैंने अपनी ब्लॉग मास्टर्स टैक और वेबसाइट इन्फो टैक हिंदी पर ऑनलाइन अर्निंग के विषय पर बहुत सारी जानकारियां पोस्ट्स की हुई हैं.और अब तो ऑनलाइन अर्निंग के बाकायदा कोर्सेज भी हमकरवा रहे हैं.

जिनमे गूगल एडसेंस ,ब्लोगर SEO ,यू ट्यूब अर्निंग कोर्स ,इत्यादि शामिल हैं.आप इन कोर्सेज को ऑनलाइन या फिर लाइव करें ,उसके बाद आपको ऑनलाइन अर्निंग क्या होती है और कैसे की जाती है ये सब पता चल जायेगा.किसी भी कार्य को करने से पहले उसे सीखना चाहिए.ताकि बार बार ठोकरें न खानी पड़े.


Learn then Earn
अंग्रेजी में कहावत है की लर्न देन अर्न.यानि सीखिए और कमाइए.ऑनलाइन अर्निंग करने का सपना देखने वाले युवाओं को चाहिए की सबसे पहले इसे सीखें.प्रेक्टिकल करें ,मेहनत करें फिर अपने आप आपकी अर्निंग होने लगेगी.

इन्फो टैक हिंदी की तरफ से ऑनलाइन कोर्सेज का आगाज 10 अप्रेल से होरहा है ,जिसमे ऑनलाइन अर्निंग के 3 कोर्सेज ऑनलाइन करवाए जायेंगे.इसी के साथ हमने लाइव ट्रेनिंग सर्विस भी शुरू की है ,जिसमे आप ई टीचर्स को अपने घर बुला सकेंगे ,और उनसे 7 दिनों में ये कोर्सेज कर सकेंगे.ये इन्फो टैक हिंदी ऑनलाइन एकेडमी की एक ऐसी पहल है ,जो की पूरे विश्वास से शुरू की गयी है.लोग इस विषय में काफी ज्यादा धोखा धडी का शिकार होते हैं ,और ऑनलाइन लोगों को बेवकूफ बनाकर लूट लेते हैं.

हम क्यूँ की रियल कोर्सेज प्रोफेशनली करवा रहे हैं ,और हमे पता है की इनसे वाकई अर्निंग होती है ,इसलिए हम इसे घर घर जाकर सीखाने के लिए केम्पेन चला रहे हैं.जो लोग बेईमान होते हैं वो कभी भी लोगों से मिलते नही हैं.और जो प्रोपर तरीके से ट्रेनिंग दे रहे हैं कोर्सेज करवा रहे हैं ,उन्हें डरने की कहाँ जरुरत है.गर्मी की छुट्टियाँ आ रही है ,आप ज्यादा से ज्यादा लाइव ट्रेनिंग सर्विस का फायदा उठायें.इससे ज्यादा आपको और क्या चाहिए की ई टीचर्स आपके घर आ कर आपके साथ रहकर रोजाना 8 घंटे आपको लाइव ऑनलाइन अर्निंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं.और 7 दिन में कोर्स कम्प्लीट करवा रहे हैं.ये वो हुनर है जो जिन्दगी भर आपके काम आएगा.और हो सकता है की यही आपको स्टार बना दे.

इन्फो टैक हिंदी की लाइव ट्रेनिंग सर्विस के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें. 

नोट : अभी सभी कोर्सेज इन्फो टैक हिंदी के यू ट्यूब चैनल पर फ्री में करवाए जा रहे हैं , आप भी इस चैनल पर जाकर फ्री में कोर्स कर सकते हैं.


आमिर अली 
Online help 8093331835817054823

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Recent

Subscribe Channel

Like On Facebook