Header Ads

Bina Blog and Website Ke Online Rupay Kaise Kmayen ?

Earn Money Fast and Easy with Shorte.st
How to Earn Money Fast and Easy in India at Home with Shorte.st
Bina Blog and Website Ke Online Rupay Kaise Kmayen ? डियर रीडर्स ,इंटरनेट पर वैसे तो बहुत सी ऐसी वेबसाइट हैं जो की ऑनलाइन अर्निंग्स के लिए जानी जाती है.जिनके साथ हम घर बैठे काम करके कुछ न कुछ रूपए कमा लेते हैं.ऑनलाइन अर्निंग करना कोई ज्यादा मुश्किल और कठिन कार्य नही है ,बस इसमें थोडा सा दिमाग लगाना पड़ता है ,और स्मार्ट वर्क करना पड़ता है.

ज्यादातर ब्लोगर्स और वेबमास्टर्स गूगल एडसेंस से अर्निंग्स के बारे में ही बात करते नज़र आते हैं ,हालाँकि उसके अलावा भी बहुत से ऐसे तरीके हैं जिनसे ऑनलाइन अर्निंग की जा सकती है.इन्फो टैक हिंदी पर मै अक्सर ऑनलाइन अर्निंग्स के बहुत से तरीके पोस्ट्स करता रहता हूँ.

आज मै बात करूँगा एक ऐसी वेबसाइट की जिससे अर्निंग करना 100% रियल है.इस पोस्ट को मै आज इसलिए भी कर रहा हूँ की मैंने आज ही इस वेबसाइट से 50$ विड्रा किये हैं.और ये ऐसा पहली बार भी नही है इससे पहले भी मुझे इस साईट से 35$ मिले थे.फिर मै कैसे इसके बारे में आप लोगों को न बताता.हालाँकि मैंने इस पर पहले भी एक पोस्ट लिखी थी ,जिसे आप यहाँ क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

ये साईट है Shorte.st जिसे गूगल एडसेंस का अल्टरनेटिव भी कहा जाता है.लेकिन एक बात तो सही है की इसमें आप गूगल एडसेंस से ज्यादा जल्दी रूपए कमा लेते हैं.एडसेंस में थोडा समय लग जाता है.लेकिन गूगल एडसेंस की अहमियत अपनी जगह है और इसकी अपनी जगह.

इस साईट पर आपको क्या कार्य करने पड़ते हैं शोर्टकट में इस तरह समझें.

ये एक शोर्ट यूआरएल साईट है जहाँ आप किसी भी यूआरएल को शोर्ट करके शेयर कर सकते हैं ,उस यूआरएल पर क्लिक करने वाले को इस साईट पर 5 सेकेण्ड तक इनके विज्ञापन देखने पड़ते हैं ,इसी चीज का ये साईट पैसा देती है.

इसमें एक रेफरल प्रोग्राम भी है ,यदि आप अपने रेफरेंस से किसी को ये साईट ज्वाइन करवाते हैं तो आपको 20% तक अर्निंग दी जाती है.

इसके विज्ञापनों को आप अपनी ब्लॉग और वेबसाइट पर भी लगा सकते हो.यहाँ आपको हर साइज के बैनर मिल जायेंगे.

ये एक ऐसी वेबसाइट है जिससे दुनियां भर में यूज किया जाता है ,और लाखों लोग इससे हर माह रूपए कमा रहे हैं.इसमें आप महाना विड्रा सेट कर सकते हैं ,उसके बाद हर माह अपने आप ही आपके अकाउंट में रूपए आ जाते हैं ,आपको बार बार विड्रा भी नही करना पड़ता.

इस साईट पर आप यूआरएल लिंक को शोर्ट करके सोशल मिडिया ,यू ट्यूब ,ब्लॉग ,वेबसाइट या कमेंट्स में जहाँ चाहे शेयर कर सकते हैं ,और आसानी से लोगों से क्लीक हासिल कर सकते हैं.आपको 1000 क्लिक्स पर एक डॉलर दिया जाता है.

अब आपकी मर्जी है की आप कितने लिंक शोर्ट करके शेयर करते हैं और रोजाना के कितने विजिटर्स हासिल करते हैं.उसके हिसाब से आपको रोजाना के कुछ न कुछ डॉलर तो मिल ही जायेंगे.गूगल एडसेंस पर एक डॉलर अर्न करने में भी काफी समय लग जाता है ,लेकिन यहाँ ऐसा नही है यहाँ आप जितने मर्जी चाहे डॉलर कमा सकते हैं ,ये आपकी अपनी मेहनत पर निर्भर करता है.इन्होने अपनी रेट पहले से दी हुई है.

आप सभी जानते हैं जो की मुझे कई सालों से फॉलो कर रहे हैं ,की मै बिना एक्सपीरियंस के किसी भी साईट को प्रोमोट नही करता.और इस साईट पर मेरा एक्सपीरियंस अच्छा रहा है .अगर आप किसी कशमकश में हैं ,या आपको एडसेंस से कोई प्रोब्लम आ रही है तो ये विकल्प आपके लिए खुला है.आप जब चाहे इसे ज्वाइन कर सकते हैं.और इससे ऑनलाइन अर्निंग्स कर सकते हैं.

Shorte.st वेबसाईट को ज्वाइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें.और अपना अकाउंट बना लें.उसके बाद आप वर्क करना शुरू कर दें ,मै आपको यकीन दिलाता हूँ की अगर आपने एक माह भी दिल लगाकर इसमें कार्य कर लिया तो आप एक महीने में ही इसका रिजल्ट देख लेंगे.

ये पोस्ट आपको कैसी लगी ,आपकी राय देना न भूलें ,और इसे शेयर करें की ज्ञान बांटने से बढ़ता है.आपके शेयर करने से शायद किसी की तलाश पूरी हो जाये.और वो भी इससे फायदा हासिल करे और जिन्दगी भर आपको दुआ दे.

अगर आपके जहन में कोई सवाल हो तो आप पूछ सकते हैं.और मेरे साथ सोशल मिडिया पर जरुर जुड़ें.मै भी आपका एक मित्र ही हूँ.

Like Our Facebook Page 

Subscribe Our YouTube Channel 

Join on Google Plus 

Follow on Twitter 

visit : Info Tech Hindi Website 

Aamir Ali 

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.