Kisi Bhi WiFi Ka username password Kaise Pta Lgayen (latest tricks in Hindi)

Get any WiFi username password on android
How to Get any WiFi username password on android (latest tricks in Hindi)
Kisi Bhi WiFi Ka username password Kaise Pta Lgayen (latest tricks in Hindi)
डियर रीडर्स ,आज कल हर हाथ में स्मार्टफोन है ,और हर कोई इंटरनेट यूज करना चाहता है.ऐसे में इंटरनेट के लिए संचार कंपनियों ने भी इंटरनेट की रेट्स काफी बढ़ा दी है ,क्यूँ की वे भी जानते हैं की इंटरनेट यूजर्स काफी ज्यादा हो चुके हैं ,और नेट रिचार्ज करना भी उनकी एक मज़बूरी बन चुकी है.
ऐसे में एक विकल्प है वाईफाई ,जो की हर एक शहर में काफी ज्यादा होता है ,लेकिन उन पर लॉक लगाया हुआ होता है.अब ऐसे में उनके पासवर्ड कैसे पता करें ,ये भी एक समस्या बनी रहती है.
 वाईफाई के पासवर्ड शो करने के लिए फ्री इंटरनेट वाई फाई यूज करने के लिए अब तक जितने भी सोफ्ट्वेयरस आये उनमे कहीं न कहीं कुछ न कुछ प्रोब्लम्स जरुर आयीं.अब एंड्राइड का ज़माना है.बहुत सारे ऐसे एप्स भी प्ले स्टोर पर आये जिन्होंने भी फ्री वाईफाई का दावा किया लेकिन वो भी जल्द ही गिर पड़े.और कोई भी वाईफाई पासवर्ड तलाश कर हमे बताने में नाकाम रहीं.

आज की पोस्ट में मै आपको ऐसी ही एक एंड्राइड एप के बारे में बताने जा रहा हूँ ,जिसके बारे में भी यही कहा जा रहा है की इस एप की मदद से किसी भी वाईफाई के पासवर्ड पता लगाये जा सकते हैं.मैंने इसके बारे में यू ट्यूब पर कई वीडियोज देखे और कई इंग्लिश साइट्स पर इसके बारे में पढ़ा.उसके बाद मैंने इसे गूगल प्ले स्टोर से डाऊनलोड करके इसे प्रेक्टिकल यूज करके देखा.उसके बाद मैंने इसका रिव्यू लिखा.

इस एंड्राइड एप का नाम है वाईफाई मैप.इसे पूरी दुनियां में कहीं भी यूज किया जा सकता है.खास कर महानगरों में इसका रिजल्ट काफी बेहतर मिलता है.और इस समय ये एप भारत में भी काफी जगहों पर यूज किया जा रहा है.





इस एप की मदद से वाईफाई के रियल पासवर्ड का पता लगाया जा सकता है ये बात बिलकुल सही है.लेकिन आप इसके बारे में पूरी जानकारी को पढ़ें उसके बाद इसे यूज करें.इसका वर्किंग प्रोसेस ये है की जब भी कोई इसे अपने मोबाईल में इनस्टॉल करता है तो ये एप उसके इंटरनेट पासवर्ड को सेव कर लेता है.यानि चुरा लेता है.उसके बाद उसी क्षेत्र का कोई दूसरा बन्दा इसे यूज करता है ,तो उसके इंटरनेट पासवर्ड भी ये सेव कर लेता है.जब दोनों वाईफाई सर्च करते हैं तो ये दोनों को एक दुसरे के रियल पासवर्ड बता देता है.इसी तरह इस एप के पास जहाँ जहाँ इसे यूज किया जाता है ,वहां के सैकड़ों पासवर्ड आ जाते हैं.जिन्हें ये अपने डेटा स्टोर में सेव कर लेता है.इस तरह इस एप की मदद से किसी भी वाईफाई के रियल पासवर्ड का पता लगाना आसान होता है.

जब आप इस एप को इनस्टॉल करेंगे तो इसमें आपको मैप यानि नक्षा नज़र आएगा.जिसमे आपको अपनी लोकेशन सलेक्ट करनी है.जब आप अपनी लोकेशन इसमें सेव कर लेंगे तो अब ये एप आपको आपकी लोकेशन में मौजूद वाईफाई और उनके यूजरनेम और पासवर्ड दोनों ही बता देगा.अगर आप उस वाईफाई की रेंज में हैं तो ही आप उसे यूज कर सकेंगे.अन्यथा नही.

एक खास बात और ये है की इस एप को इनस्टॉल करने के बाद आप इसे ऑफलाइन भी यूज कर सकते हैं.इसके लिए आपको अपने शहर का मैप इस एप में ऑफलाइन सेव करना होगा.एक बार करने के बाद आप अपने शहर में इसे बगैर इंटरनेट के भी यूज कर सकते हैं.और अपने आसपास के किसी भी वाईफाई के पासवर्ड का आसानी से पता लगा सकते हैं.ये इसके प्लस पॉइंट हैं.

और माइनस पॉइंट्स ये हैं की छोटे शहरों और कस्बों में जहाँ पर इसका प्रचालन इतना नही है तो वहां इसके पास वाईफाई का डाटाबेस नही है.इसलिए ये आपको बहुत ही कम इंटरनेट के पासवर्ड ही बता सकेगा.पर जो भी पासवर्ड ये बतायेगा वो बिलकुल सही होंगे ,इसकी पूरी गारंटी है.इसीलिए बहुत ही कम समय में ये एप जल्दी लोकप्रिय हो गया.

जैसे जैसे आपके शहर में इस एप का यूज बढ़ेगा ,वैसे वैसे इसके डाटाबेस में आपके शहर के कई वाईफाई के रियल पासवर्ड्स आ जायेंगे.महानगरों में इस एप का चलन काफी ज्यादा है ,इसलिए महानगरों के हजारों वाईफाई के पासवर्ड इस एप के डाटाबेस में जमा हैं ,जिन्हें ये अपने यूजर्स को शो कर देता है.

ये एप फेक इसलिए नही है की ये यूजर्स के ही इंटरनेट और वाईफाई पासवर्ड जिनसे वो कनेक्ट है को ही सेव कर लेता है.इस तरह इस एप से कनेक्ट लोग एक दुसरे के वाईफाई बता देता है.जो लोग किसी वाईफाई से कनेक्ट होकर इस एप को यूज करते हैं तो ये एप उस वाईफाई के पासवर्ड को भी सेव कर लेता है.

कुल मिलाकर ये एक उपयोगी एप साबित हुआ है.लेकिन १०० प्रतिसत लोग इससे फायदा नही उठा सकते.जैसे की ऊपर बताया गया है की ये एप वहीँ पर सबसे अच्छा रिजल्ट देगा जहाँ पर इसके यूजर्स ज्यादा होंगे.फ्री वाईफाई के लिए ये एक अच्छा विकल्प है.
इसे डाऊनलोड करने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर में जाएँ और wifi map लिख कर सर्च करें.पहले नंबर पर यही एप आपको मिल जाएगी.


नोट : इस एप को पाठक अपने विवेक पर ही यूज करें ,इससे आपकी इंटरनेट प्राइवेसी खतरे में पड जाती है,जिस तरह इस एप से आप दूसरों के वाईफाई यूजरनेम और पासवर्ड का पता लगा सकते हैं ,वैसे ही दुसरे लोग भी आपके इन्टरनेट के यूजरनेम और पासवर्ड का पता लगा सकते हैं.इस एप का गेम सिर्फ इतना ही है की ये एप इन्टरनेट के यूजरनेम और पासवर्ड को चुरा लेता है ,और उसे अपने डेटा स्टोर में सेव कर लेता है.ये एक कामियाब ट्रिक जरुर है ,लेकिन इससे कई नुकसान भी हैं.इसलिए सोच समझ कर ही इसे यूज करें.

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें.क्या पता किसी का भला हो जाये ,और उसे फ्री इंटरनेट यूज करने का मौका मिल जाये.



Aamir Ali 
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Onkar
admin
3 June 2016 at 22:20 ×

रोचक जानकारी

Congrats bro Onkar you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon