Make Your Own Professional Responsive Website Only 3,000 rup.

Professional Responsive Website Only 3,000 rup.
Make Your Own Professional Responsive Website Only 3,000 rup. 
डियर रीडर्स ,आप सभी को माहे रमजान मुबारक.जैसा की आप सभी जानते हैं की इन्फो टैक हिंदी की तरफ से ऑनलाइन सर्विसेज शुरू हो चुकी है ,जिनमे ब्लॉग और वेबसाइट डिजायन वर्क भी है.और इन्फो टैक हिंदी की तरफ से अब तक कई वेबसाइट और ब्लॉग बनाये जा चुके हैं.और अब तक के सभी ब्लोग्स और वेबसाइट के रिजल्ट काफी अच्छे रहे हैं.

इन्फो टैक हिंदी की तरफ से आपके लिए माहे रमजान स्पेशल ऑफर है ,अब आप मात्र 3,000 रूपए में एक कम्प्लीट वेबसाइट बनवा सकते हैं.इसमें वो सभी सुविधाएँ होंगी जो की मेरे अपने ब्लोग्स और वेबसाइट पर है.
इसके साथ ही एक डोमेन नेम भी फ्री में एड करके दिया जायेगा.ये ऑफर सिमि
त समय के लिए है ,आप जल्द से जल्द ऑर्डर करके इससे लाभ उठा सकते हैं.

Info tech hindi जो मेरी वेबसाइट और एकेडमी है.इसकी तरफ से आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त ऑफर है.आप मात्र 3,000 रूपए में ब्लोगर पर अपनी वेबसाइट बनवा सकते हैं.अगर आप बिजनस करते हैं और अपने बिजनेस की वेबसाइट बनवाना चाहते हैं ,या आप ब्लॉग लिखते हैं और उसका प्रोफेशनल सेटअप करवाना चाहते हैं ,या आप कोई अर्निंग साईट बनवाना चाहते हैं ,जिससे की आप एडसेंस और एफिलेट मार्केटिंग के एड लगाकर अपनी ऑनलाइन अर्निंग स्टार्ट कर सकें ,तो ये ऑफर आपके लिए है.इस वेबसाइट में क्या क्या खूबीयां होगी आइये इस पर नज़र डालते हैं. 

वेबसाइट Seo फ्रेंडली होगी ,जो की सभी सर्च इंजन्स पर रेंक करने में सक्षम हो.
वेबसाइट पर आपके फेसबुक गूगल प्लस ट्विटर वगैरा के सभी सोशल मिडिया लिंक्स को जोड़ा जायेगा.
और ये फेसबुक फ्रेंडली होगी ,आप जो भी पोस्ट लिखेंगे वो साईट के साथ फेसबुक पर भी अपडेट होती रहेगी. वेबसाइट पर सभी जरुरी गेजेट्स होंगे जैसे ईमेल सब्स्क्राइबर ,गूगल प्लस और शेयर लिंक्स वगैरा.
वेबसाइट पर ख़ास Seo वर्क किया जायेगा इसे गूगल याहू बिंग के सर्च इंजन्स के साथ साथ 500 सर्च इंजन्स पर सबमिट किया जायेगा ,जिससे की वेबसाइट का रैंक करना इजी हो.
वेबसाइट फुल मोबाइल रेस्पोंसिव होगी ,जो की कंप्यूटर ,टेबलेट और मोबाईल सभी डिवाइसेज पर सक्षम होगी.
वेबसाइट का साईट मैप गूगल और बिंग पर सबमिट किया जायेगा ,जिससे आपकी हर एक पोस्ट गूगल और बिंग वेबमास्टर तक अपडेट होगी.
अगर आप इसके साथ गूगल एडसेंस को जोड़कर अर्निंग करना चाहते हैं तो आपको गूगल एडसेंस का अकाउंट  इसके साथ अटेच करके दिया जायेगा.
और इसके साथ ही एक माह तक आपको तकनिकी सपोर्ट भी दिया जायेगा.
लेकिन ये याद रहे की वेबसाइट पर गूगल एडसेंस के एड लगाने के लिए आपकी साईट कम से कम 3 माह पुरानी हो ,और उस पर १०० से ज्यादा पोस्ट्स की गयी हो.हाँ एफिलेट मार्केटिंग के एड लगा सकते हैं ,चाहे आपकी साईट आज ही बनी हो. वेबसाइट का टेम्पलेट और डिजाइन Seo फ्रेंडली होगी ,जो की विजिटर्स के लिए और सर्च इंजन्स के लिए इजी हो. वेबसाइट के साथ आपको यू ट्यूब पर एक प्रोफेशनल चैनल बनाकर दिया जायेगा,उसकी सभी प्रोफेशनल सेटिंग्स करके दी जाएगी ,और उसे एडसेंस के साथ अटेच किया जायेगा ,जिससे की आप अपने यू ट्यूब चैनल पर विडियो अपलोड करें तो उससे भी आप अर्निंग स्टार्ट कर सकें. कम्प्लीट सेटअप के बाद आपको उसका एडमिन पेनल दे दिया जायेगा ,जहाँ आपको सिर्फ पोस्ट्स ही करनी होंगी.उसके बाद भी अगर आपको कुछ हेल्प की जरुरत पड़ेगी तो हर सम्भव हेल्प की जाएगी.

(नोट : होस्टिंग आपको अलग से परचेज करनी होगी)और सोशल मिडिया पर आपकी प्रोफाइल्स बनी हुई होनी चाहिए.और सभी डेटा पोस्ट्स वगैरा आपको प्रोवाइड करवानी पड़ेगी. और अगर आप पूरा ऑनलाइन सेटअप यानि वेबसाइट के साथ सभी सोशल मिडिया पर प्रोफाइल वगैरा बनवाना और उसे साईट के साथ अटेच करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अलग से चार्ज पे करने पड़ेंगे.

अगर आप ऑर्डर बुक करवाना चाहते हैं तो आज ही सम्पर्क करें.

 Contact : 
 Info tech online Academy
 Contact : Mr.Aamir ali ,Mohd.Imran
 Website : www.infotechhindi.net   
 Email : aamir2692@gmail.com
 Contact no.+91 9610945628 Rajasthan (India)


                          
Previous
Next Post »

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon