Loading...

Mp3 Cutter Ringtone Maker Android App से अपनी मनपसंद Ringtone बनाएं


Mp3 Cutter Ringtone Maker Android App se apni Manpasand Ringtone Bnayen
mp3-cutter-ringtone-maker,अब आप खुद बनाइए अपने मनपसंद गानों और म्यूजिक की रिंगटोन इस एंड्राइड एप से
Mp3 Cutter Ringtone Maker Android App
Mp3 Cutter Ringtone Maker Android App 

डियर रीडर्स ,कई बार हमे किसी गाने या music का कोई खास हिस्सा पसंद आ जाता है ,और हम ये चाहते हैं की इसे अपने mobile की  Ringtone बनाया जाये.लेकिन उस एक छोटे से हिस्से को कटिंग करके  Ringtone बनाना इतना आसान नही होता.ऐसे में हम मन मारकर रह जाते हैं.

अब आप खुद बनाइए अपने मनपसंद गानों और म्यूजिक की रिंगटोन इस एंड्राइड एप से 

आपकी इस ख्वाहिश के समाधान के लिए एक Android App गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है ,इस App की मदद से आप जिस Song or Music को चाहे कट करके अपने Mobile की Ringtone बना सकते हैं.किसी Song या Audio files के किसी खास हिस्से को अगर आप Ringtone, alarm या notification tone  बनाना चाहते हैं, तो इस Android App की मदद से music files को cut किया जा सकता है।

अपनी पसंद के मुताबिक किसी भी music files को ट्रिम कर सकते हैं। इस editor से live audio files को record कर ट्रिम कर सकते हैं। ऐप MP3, WAV, AAC, AMR के अलावा दूसरी टाइप की files को भी support करता है।

Google Play Store पर 547kb का यह App Android users के लिए free है।
इस एप का नाम है MP3 कटर ऐंड रिंगटोन मेकर ,इसे आप यहाँ क्लीक करके अपने Android Phone  में Download कर सकते हैं.

उम्मीद है की आपको आज की पोस्ट Mp3 Cutter Ringtone Maker Android App se apni Manpasand Ringtone Bnayen जरुर पसंद आएगी,इस पोस्ट को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें.

Don forget to visit : Info Tech Hindi

Aamir Ali

Android Tips 207384301161054554

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook