Part Time Job-Blogs के लिए तकनिकी Writers चाहिए make Money Online


Part Time Job-Blogs के लिए तकनिकी Writers चाहिए make Money Online ,Identify Your Talent पार्ट टाइम जॉब्स हिंदी ब्लोग्स के लिए तकनिकी लेखक चाहिए जल्द सम्पर्क करें 

डियर रीडर्स , मास्टर्स टैक ब्लॉग के सफ़र को आज सात साल पूरे हो चुके हैं.मुझे याद है की मैंने इस ब्लॉग को अपने तकनिकी शौक को पूरा करने के लिए शुरू किया था.उस समय मै दुबई में था.और ब्लोगिंग में बिलकुल नया था.ब्लोगिंग का ये शौक आज मेरा बिजनेस भी बन चूका है.

Part Time Job-Blogs के लिए तकनिकी Writers चाहिए make Money Online
Part Time Job-Blogs के लिए तकनिकी Writers चाहिए make Money Online

इन आठ सालों के सफ़र में मैंने हमेशां पहले खुद सीखता रहा ,और ब्लोगर्स के पोस्ट्स को पढता रहा.फिर समय निकाल कर ब्लॉग यात्रा शुरू की.उस समय ब्लॉग से रूपए कमाना वगैरा जैसी चीजों पर न तो मुझे यकीन था और ना ही दिलचस्पी और समय था.मेरे काफी बाद में कई नए ब्लोगर्स ने ब्लोग्स शुरू किये और अच्छे पैसे कमाए.उनसे इंस्पायर होकर मैंने भी प्रोफेशनली इस काम को करना शुरू किया.और इन्फो टैक हिंदी वेबसाइट को शुरू किया.

कई सालों से लगातार मेहनत का परिणाम भी मिला ,और फाइनली मैंने भी ब्लॉग से पैसे कमाने शुरू किये.आज मेरे सभी ब्लोग्स मुझे एक जॉब से ज्यादा रूपए कमाकर देते हैं ,और यू ट्यूब चैनल्स से भी मैंने पैसे कमाए.

ब्लोगिंग के इस आठ साल के सफ़र में मुझमे काफी बदलाव आये.और और मैंने इस सफ़र से काफी कुछ सीखा खास कर अपनी गलतियों से सबक हासिल किया और एक गलती को दुबारा कभी नही किया.आज मेरी मशरूफियत का ये आलम है की मेरे पास ब्लोग्स पर पोस्ट्स करने के लिए भी समय नही रहा.

अकेला कई यू ट्यूब चैनल्स और वेबसाइट ब्लोग्स को मैनेज कर रहा हूँ ,और साथ ही सभी को रोजाना अपडेट्स भी करता हूँ.अब मैंने हिंदी ब्लोगिंग छोड़कर इंग्लिश ब्लोगिंग में जाने का फैसला कर लिया है.इसकी वजह सीधी सी है की हिंदी ब्लोगिंग में आप ज्यादा अर्निंग नही कर सकते.यहाँ काफी मेहनत करने के बाद भी कम रेट और रूपए मिलते थे.इसका मतलब ये भी नही की आप दुबारा नए पोस्ट्स नही पढ़ सकेंगे ,यक़ीनन आपको रोजाना नए नए पोस्ट्स पढने को मिलते रहेंगे बस उन्हें मेरी जगह कोई और लिखेगा.

आज मै अपनी टीम बना रहा हूँ और उन ब्लोगर्स को मौका देना चाहता हूँ जिन्होंने कभी भी ब्लॉग से रूपए नही कमाए.मै चाहता हूँ की वो मेरे साथ आयें और मास्टर्स टैक और इन्फो टैक हिंदी ब्लोग्स को संभालें और इनमे डेली के पोस्ट्स करते रहें मै प्रति पोस्ट उनको पे करूँगा.मै अपना सारा समय इंग्लिश ब्लोग्स और अपने दुसरे प्रोजेक्ट्स को देना चाहता हूँ.इसलिए आज मै अपने हिंदी ब्लोग्स पर खुद पोस्ट्स करने में असमर्थ हूँ.

मुझे ऐसे ब्लोगर्स और लेखक चाहिए जिनका तकनिकी ज्ञान अच्छा हो.वो कंप्यूटर इन्टरनेट एंड्राइड ब्लोग्स मोबाईल टिप्स एंड ट्रिक्स के बारे में जानते हों और इन तकनिकी विषयों पर अपने दिमाग से खुद पोस्ट्स लिखने में सक्षम हों.और उनका अपना कुछ न कुछ एक्सपीरियंस भी रहा हो.ताकि मेरे पाठकों को वो मुझसे भी ज्यादा बेहतर जानकारियां दे सकें.और उनकी सेवा कर सकें.

अगर आपको तकनीक में दिलचस्पी है और आपको इसके बारे में काफी जानकारियां हैं तो आप मुझे सीधे कॉल कर सकते हैं , और मेरी टीम में शामिल होकर ऑनलाइन रूपए कमा सकते हैं.मै अकेला अब इतना काम मैनेज नही कर सकता ,आपको मेरी तरह मेरे ब्लोग्स की ही भाषा में 500 से 1000 शब्दों की पोस्ट्स लिखनी हैं.

अगर आप तकनिकी जानकार हैं और अपनी लेखन कला से रूपए कमाने के इच्छुक भी हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका है.मुझे सिर्फ 5 तकनिकी लेखक ही चाहिए.जो इन दोनों ब्लोग्स को चला सकें और इन्हें रोजाना अपडेट कर सकें.

जो भी टीम में शामिल होना चाहें उन्हें इन नियमो पर खरा उतरना अनिवार्य है.

१.तकनिकी जानकारी अच्छी होनी चाहिए जो कंप्यूटर इन्टरनेट एंड्राइड मोबाईल ,टिप्स एंड ट्रिक्स वगैरा जैसे विषय पर पोस्ट्स लिख सकें.

२.जो भी पोस्ट्स आप मुझे भेजेंगे वो आपकी खुद की अपने दिमाग से लिखी हुई होनी चाहिए कहीं से भी कॉपी की हुई ना हो.या किसी और ब्लोग्स के पोस्ट्स के जैसी भी न हो.

३.हर पोस्ट्स 500 से 2,000 शब्दों की होनी चाहिए 500 शब्दों से कम न हो.

४.मास्टर्स टैक ब्लॉग की भाषा हिंदी है इसके लिए हिंदी में ही पोस्ट्स लिखने हैं और इन्फो टैक हिंदी की भाषा रोमन हिंदी है इसके लिए रोमन हिंदी में ही पोस्ट्स लिखने हैं.

५.भाषा में अशुद्धियाँ ना हो साफ़ सुथरी और आसान शब्दों में हो ,ज्यादा शुद्ध हिंदी भी नही लिखनी है.
६.पोस्ट्स बेशक आप अपने घर पर रहते हुए भी लिख सकते हैं और मुझे ईमेल द्वारा सेंड कर सकते हैं.मै आपको हर महीने जितनी आपने पोस्ट्स भेजी हैं उसके आधार पर रूपए पे करूँगा.

७.लेखकों का मेरे साथ वाट्स अप पर जुड़ना लाजिमी है ,जिस विषय पर भी पोस्ट लिखें उससे पहले मुझे बताएं ताकि मै देख सकूं की पहले से इस विषय पर कोई पोस्ट मौजूद तो नही है.

८.पोस्ट्स में ज्यादा से ज्यादा इंग्लिश वर्ड्स और की वर्ड्स को यूज करना है ,और उन्हें इंग्लिश में ही लिखना है सही स्पेलिंग के साथ.

९.लेखकों को पोस्ट्स लिखने के साथ ही अपने सोशल मीडिया नेटवर्क्स फेसबुक ,गूगल प्लस ,वाट्स अप ग्रुप्स ,ट्विटर पर उन पोस्ट्स को शेयर भी करना है ,और पोस्ट्स प्रोमोशन भी बढ़ चढ़ कर करना है.

१०.आप पार्ट टाइम या फुल टाइम में जितने ज्यादा पोस्ट्स मुझे लिख कर भेजेंगे उतनी अच्छी आपकी कमाई भी होगी.मै आपको आपकी पोस्ट्स के हिसाब से पे करूँगा ,जैसे भी आप चाहेंगे वैसे मै आपका पेमेंट सेंड कर दूंगा.

११.आपकी लिखी पोस्ट्स का सबसे पहले मुझे पसंद आना जरुरी है ,क्यों की मै अपने पाठकों की पसंद ना पसंद से वाकिफ हूँ.मै आपकी पोस्ट्स को देख कर ही बता दूंगा की इसे पाठक कितना पसंद करेंगे.इसलिए लिखने से पहले विषय के बारे में राय लें.

१२.हर एक लेखक को टीम में शामिल होने के लिए 3 पोस्ट्स लिखकर मुझे डेमो के रूप में भेजने हैं,और डेमो आपको अपनी पसंद के अनुसार ही लिखना है.अगर आप मेरी टीम में शामिल होने की सभी शर्तों पर खरे उतरे तो आपको नियमित कार्य मिलेगा.

अगर आप अच्छी तकनिकी जानकारी रखते हैं और आपने अभी तक इन्टरनेट से एक भी पैसा नही कमाया तो ये मौका आपके लिए सबसे बेस्ट है.मेरे ब्लोग्स पर मेरी टीम कार्य करेगी ,और उन्हें मै खुद पे करूँगा.जितना अच्छा कंटेंट होगा उतना मेरे ब्लोग्स को फायदा होगा.

डियर रीडर्स ,मेरी इल्म ख़त्म नही हुआ बस समय की कमी के चलते मै खुद पोस्ट्स करने में असमर्थ हूँ ,इसलिए ऐसे राइटर्स को हायर कर रहा हूँ जिनमे प्रतिभा है और आगे बढ़ना चाहते हैं ,चाहे वो ब्लोगिंग में फ़ैल ही हुए हों ,लेकिन मेरे साथ उनके लक काम करेंगे.मै अपनी टीम को गाइड करता रहूँगा और आपके लिए ज्यादा से ज्यादा और अच्छी से अच्छी पोस्ट्स करता रहूँगा.

इससे उनको भी दो पैसे कमाने का मौका मिलेगा.और अपनी प्रतिभा को साबित करने का मौका मिलेगा.
तकनिकी लेखक गण पहले मुझे कॉल करें और सब तय होने के बाद आपको अपना बायोडाटा भेजना है फिर डेमो पोस्ट्स.
बहुत जल्द आप मास्टर्स टैक और इन्फो टैक पर एक से बढ़कर एक पोस्ट्स पढ़ेंगे.मुझे इजाज़त दें.खुदा हाफ़िज़.

आमिर अली
Mobile : +9610945628 
Email : aamir2692@gmail.com 
Previous
Next Post »

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon