Loading...

WhatsApp के साथ Chat Helper Android App कैसे Use करें ?



WhatsApp Ke Sath Chat Helper Android App Kaise Use Kren
How to Use Chat Helper Android App with WhatsApp ?
वाट्स अप के साथ चैट हैल्पर एंड्राइड एप कैसे यूज करें ?

WhatsApp के साथ Chat Helper Android App कैसे Use करें ?
WhatsApp के साथ Chat Helper Android App कैसे Use करें ?


डियर रीडर्स WhatsApp के साथ अगर आप एक और Android App Chat Helper को भी अपने Mobile पर Download कर लेते हैं तो आपका WhatsApp अनुभव जबरदस्त होगा.Chat Helper आपके देखे गये Massages को Hide कर देगा ,यानि किसी को भी ये पता नही चलेगा की आपने उनके Chat Massages को देखा भी है या नही.

Chat Helper Android Smartphones के लिए एक विजेट है जो आपकी Screen पर Whatsapp के Screen को फ्लोट करने में मदद करता है.



वाट्स अप के साथ चैट हैल्पर एंड्राइड एप कैसे यूज करें ?


यानी WhatsApp Massage अब पूरी screen पर नहीं दिखाई देगा पर एक विजेट, जिसे आप screen पर किसी भी हिस्से में रख सकते हैं, उस पर दिखाई देगा. App को Enable करने के बाद विजेट Smartphone की screen पर आ जाएगा.


Google Play Store से Download करके इसे Smartphone पर Install कर लीजिए. Install करने के बाद Chat Helper की Settings में जाकर उसके Accessibility Service 'एक्सेसिबिलिटी सर्विस' को Enable कर दीजिए. उसके साथ Chat Helper के Option को भी Enable कर दीजिए. अब जब भी कोई Massage देखना है तो विजेट पर Tap कीजिये और Massage पढ़ लीजिए.


WhatsApp Ke Sath Chat Helper Android App Kaise Use Kren


चाहें तो इस विजेट को screen के एक हिस्से में pin कर सकते हैं ताकि वो वहीं पर रहे. अगर आप Chat Helper के विजेट को दूसरों के ऊपर देखना चाहते हैं तो App के 'विज़िबिलिटी' में जाकर वो App चुन लीजिए जो सबसे ऊपर रहेंगे. लेकिन इस Free App के मज़े लेने के लिए आपको इसके साथ आने वाले Advertisements भी देखने को तैयार रहना होगा.





आपको ये पोस्ट WhatsApp के साथ Chat Helper Android App कैसे Use करें ?  कैसी लगी ? इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.

और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए


Aamir Ali

Android Apps 1082797789104194754

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook