Loading...

Relince Jio Sim Card Ke Liye Some Useful Numbers



Relince Jio Sim डियर रीडर्स , इन दिनों भारत में रिलाइंस जिओ सिम की धूम है , आप में से भी कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने जिओ सिम कार्ड ले लिया होगा और वो इसे यूज कर रहे होंगे। आज की पोस्ट में मैं आपको रिलाइंस जिओ सिम के लिए कुछ नम्बर्स दे रहा हूँ जिनकी हेल्प से आप अपने जिओ के बैलेंस वेलिडिटी प्लान्स और नम्बर्स वगैरा के बारे में पता लगा सकते हैं।  इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें और हो सके तो इन नम्बर्स को अपने जिओ सिम कार्ड में सेव कर लें ये आपके बहुत काम आएंगे।

एक तरफ जहाँ रिलाइंस जिओ ने अपने वेलकम ऑफर को 31 दिसंबर से घटाकर 3 दिसंबर तक कर दिया है , वहीँ कई लोगों को जिओ में नेटवर्क जैसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। फिर भी लोग फ्री तीन महीने इन्टरनेट के लिए रिलाइंस जिओ सिम खरीद रहे हैं। जिओ सिम लॉन्च होने के बाद से लेकर अभी तक इसके कस्टमर केयर वगैरा के नम्बर्स उपलभ्ध नही करवाये गए हैं , सिर्फ कुछ ही चीजें चेक करने के लिए चंद नम्बर्स दिए गए हैं जो की आपको मैं इस पोस्ट में दे रहा हूँ। 

इंतजार कीजिये जब जिओ के सभी नम्बर्स उपलभ्ध होंगे तो मैं आपको पोस्ट करके उनके बारे में भी बताऊंगा। आइये इन नम्बर्स पर एक नज़र डालते हैं।


रिलाइंस जिओ का मैंन बैलेंस चेक करने के लिए *333# डायल करें।
मैन बैलेंस चेक करने के लिए MBAL टाइप करके 55333 नंबर पर मैसेज कर दें।
बैलेंस और वेलिडिटी चेक करने के लिए BAL लिख कर 199 नंबर पर मैसेज कर दें।
बिल अमाउंट के लिए BILL लिख कर 199 नंबर पर सेंड कर दें।
सब्सक्राइब प्लान्स की डिटेल्स जानने के लिए MY PLAN लिख कर 199 नंबर पर मैसेज कर दें।
अपना रिलाइंस जिओ नंबर पता करने के लिए *1# डायल करें।

उम्मीद है की ये पोस्ट जिओ यूजर्स के लिए बेहद यूजफुल होगी ,इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

आमिर अली

Reliance Jio 4G 4314441526975977029

Post a Comment

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

emo-but-icon

Home item

ADS

Search Post

Website Only 5000

Website Only 5000
Start Your Own Site

Subscribe Channel

Like On Facebook