Computer Speed Ko Increase Kren PC Booster for Slow Computer



Computer Speed Ko Increase Kren PC Booster for Slow Computer
स्लो कंप्यूटर की स्पीड को बढ़ाएं इन टूल्स की मदद से
कंप्यूटर और लैपटॉप पर काम करने का मज़ा तभी आता है जब उसकी स्पीड शानदार हो और उसकी परफोर्मेंस बेस्ट हो.यानि speed up computer.रोजाना कंप्यूटर पर कार्य करने वालो के लिए slow computer होना बहुत ही कष्टदायक होता है.और स्पीड कम होने की वजह से उनका जो रोजाना का वर्किंग टार्गेट है वो पूरा नही हो पाता.ऐसे में speed up pc बेहद जरुरी होता है.

speed up my pc


आज की पोस्ट में मै आपको PC Booster for Slow Computer के बारे में बताऊंगा.जो की slow computer की समस्या से आपको छुटकारा दिलाएंगे.और ये 3 pc booster आपके computer speed को Increase करने में सहायता करेंगे.इन टूल्स को आप गूगल पर सर्च करके डाऊनलोड कर सकते हैं.

How to Make Your Computer Faster With IO Bitt Advanced System Care

किसी New Users के लिए प्रभावी Cleaning और Mantenance के लिए IO Bitt Advanced System Care 2 रूपों में आता है: एक Free Version, जो Basic House Cleaning करता है और एक Pro Version, जो Internet Speed Boosing, Real Time Optimization, Privacy Protaction, डीप रजिस्ट्री Cleaning और 24X7 Technicle Support देता है.

How to Speed Up your Computer With Piriform C Cleaner

Piriform C Cleaner गैरजरूरी Files, Ragistry Entries को हटाता है और Cookies को Track करता है. यह काफी समय से मौजूद है और काफी Populer भी है. लोग इसे काफी इस्तेमाल करते हैं क्योंकि यह System के उन हिस्सों की भी Clean करता है जहां तक अन्य Free Apps नहीं पहुंच पाते.

How to Speed Up Computer With PC Decrapifier

ब्लॉटवेयर को क्लियर करने के साथ ही PC Decrapifier पीसी का Performance दुरुस्त करता है. यह खासतौर पर New PC के लिए Best है, जिनमें अक्सर कई Apps और बेमतलब की Junk सामग्री भर जाती है. ऐसे PC के लिए यह Free App काफी काम का है. यह आपके System का विश्लेषण करता है और आपको बताता है कि कौन से Apps आपके लिए जरूरी नहीं हैं.


ये पोस्ट Computer Speed Ko Increase Kren PC Booster for Slow Computer आपको कैसी लगी इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए


Aamir Ali

Previous
Next Post »

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें। ConversionConversion EmoticonEmoticon