Header Ads

Face Book Page Par Likes Kaise Increase Kare Hindi Me

Face Book पर लायक्स बढाने के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहा हु जिस के साथ ही आप अपने Face Book Page पर पर लाइक और कमेन्ट बदने के लिए कुछ खास तरीके बताने जा रहा हु


जेसा की आप सभी जानते है जिस के Face Book Page पर लाइक बदने के लिए उन सभी पर आप सभी को पता की आज कल Face Book पर उन सभी का कुछ जयादा ही Popular हो जाते जिन के Face Book पर ज्यादा लाइक और कमेंट्स होते है जिस पर सोशल मीडिया पर ज्यादा फमेश होने का तरीका है.

आज की इस Post में में आप सभी को बताने जा रहू हु की Face Book Page पर लाइक केसे बडाये जा सकते है. और आप Social Media के हीरो बन सकते है. और आप ज्यादा फेमेश हो सकते है.

फेसबुक पेज पर लाइक्स बढाने के तरीके

Social Media आजकल खुद को दुनिया के सामने रखने का सबसे बड़ा Plat From हो गया है। चाहे कोई सेलिब्रिटी का Face Book Page हो, किसी कंपनी का पेज हो या फिर किसी Media हाउस का Face Book Page हो। अपने चाहने वालों या Users के पास आसानी से पहुंचने के लिए Face Book से बढ़िया कोई प्लेटफॉर्म नहीं है लेकिन यहां एक बड़ी समस्या आती है कि Face Book पर Page पर लोगों को कैसा लाया जाए यानी Page पर लाइक कैसे बढ़ाए जाएं। चलिए आज हम आपको Face Book Like फ्री में बढ़ाने के 5 तरीके बताते हैं।

1. तस्वीरों का इस्तेमाल

जैसा कि आपने सुना होगा कि एक फोटो हजार शब्दों के बराबर होती है। यदि आप भी Face Book Page पर लाइक्स बढ़ाना चाहते हैं तो ज्यादा से ज्यादा अपने पेज पर इमेज Share कीजिए। इसका फायदा होगा कि अच्छी Image होगी तो Share भी खूब होगी और Page पर इंगेजमेंट भी बढ़ेगी। इसी Share से आपके Page लाइ्क्स भी बढ़ेंगे।

2. फालतू के Post ना डालें

Face Book Page पर लाइक्स बढ़ाने का दूसरा तरीका आपके Share Comment पर डिपेंड करता है। कुछ भी Share करने से पहले इस बात का ख्याल रखें कि वह Users के कितने काम का Post है। इसलिए फालतू और भ्रमित करने वाले Post Page पर ना डालें।

3. Face Book प्लग-इन का Use

आप Blog चलाते हों, News Web Side चलाते हों या फिर आप अपनी कंपनी की Web Side चलाते हों। इन सब पर Face Book प्लग-इन का Use करें। इसका फायदा ये होगा कि Users आपके Blog Web Side से सीधे आपके Face Book Page पर Link हो जाएगा और आपके Page को Like करेगा।

4. दूसरे Page के Post पर Comment

कई बार ऐसा होता है कि हम दूसरे Face Book Page पर Comment तो करते हैं लेकिन पर्सनल ID से। जबकि ऐसा करना ठीक नहीं है। यदि किसी दूसरे Page पर अच्छे कंटेंट हैं तो आप वहां अपने Page आईडी से Comment कर सकते हैं। इससे उस Comment के Users आपके Page पर भी आ सकते हैं।

5. दूसरे Social Media Plat Form पर Page को Premont करें

ऐसा तो नहीं होगा कि आप केवल Face book  ही Use करते होंगे। आप इंस्टाग्राम, Twitter, लिंकेडइन भी Use करते होंगे। अपने Face Book के अच्छे Post को दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी शेयर करें। इससे Twitter के फॉलोअर भी आपके Face Book Page पर आएंगे।

उम्मीद करता हूँ की आपको ये जानकारी Facebook Par Like Badhane Ka Tarika Pasand Aaya Hoga Hindi Me   पसंद आएगी. इसी तरह आप इस साईट को विजिट करते रहें यहाँ मै रोजाना कुछ न कुछ नया पोस्ट्स करता ही रहता हूँ मेरी यही कोशिश रहती है की आपको नयी जानकारियां दूँ.

ये पोस्ट आपको कैसी लगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए


Aamir Ali

Info Tech Hindi

फेसबुक पेज पर लाइक्स बढाने के तरीके


No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.