Header Ads

Whats App Par Block Hone Ke Bad Kese Kare Unblock Janiye Hindi Me?



जेसा की आप सभी जानते है की Whatsapp पर किसी कारन से हमे कोई ब्लाक कर देता है. आज की इस ट्रिक में में आप को बताने जा रहा हु की Whatsapp पर ब्लाक होने के बाद केसे अपने आप को  किया जाता Unblock आप सभी को पता है. की हम अपनी गर्ल फ्रिंड हमारी Whatsapp ID को ब्लाक कर देती है.


आज की इस पोस्ट में में आप को ये जानकारी दूंगा की आप अपनी Whatsapp की ID को कोई ब्लाक कर दे तो उसे किस प्रकार से करे अनलॉक.

Whats App Par Block Hone Ke Bad Kese Kare Unblock Janiye Hindi Me? लेकिन कई बार दोस्तों से झगड़ा भी हो जाता है और वे हमें Face Book या Whatsapp पर Block कर देते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि यदि आपके दोस्त ने 
Whatsapp  पर Block कर दिया है तो खुद को Unblock कैसे करें

जेसा की आप सभी जानते की जहा पर ज्यादा प्यार होता वही पर कई बार झगडा भी होता है. अगर आप का Whatsapp पर कोई विवाद से आप की Whatsapp ID कोई Block करदे तो आप ये Trick अपनाये और Block किये Whatsapp Number को फिर से Unblock करे.



सबसे पहले WhatsApp की Setting में जाएं और अपने Whatsapp अकाउंट को Delete करें।  घबराएं नहीं इससे आपके कॉन्टेक्ट्स Delete नहीं होंगे। Whatsapp अकाउंट Delete करने के लिए Delete माय अकाउंट में अपने Whatsapp का नंबर डालें।

अब Whatsapp को भी अपने Mobile से Uninstall  कर दें। इसके बाद Mobile का Restart करें और फिर Whatsapp को Play Store से Download करके Install करें। फिर अपने Mobile में Download किया Whatsapp को Install करे और फिर ऐप में जाकर अपना Mobile Number डालें। अब आप देखेंगे कि आप Un Block हो चुके हैं।

ऐसा करने से आप की ID फिर से Unlock कर दी जायगी और आप अपने Frinds से बात कर सकते है और आप फिर से Unlock कर दिया जाते है

उम्मीद करता हूँ की आपको ये जानकारी Whats App Par Block Hone Ke Bad Kese Kare Unblock Janiye हिंदी में पसंद आएगी. इसी तरह आप इस साईट को विजिट करते रहें यहाँ मै रोजाना कुछ न कुछ नया पोस्ट्स करता ही रहता हूँ मेरी यही कोशिश रहती है की आपको नयी जानकारियां दूँ.


ये पोस्ट आपको कैसी लगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए







Aamir Ali


Info Tech Hindi





No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.