Header Ads

Affiliate Marketing Course in Hindi Full Tutorial एफिलिएट मार्केटिंग कोर्स हिंदी में Join Now



मै अपना Affiliate Marketing Course 10 जुलाई 2017 से ऑनलाइन स्टार्ट कर रहा हूँ इस कोर्स में आप सीख सकेंगे की Affiliate Marketing क्या है और आप घर बैठे ऑनलाइन मार्केटिंग वर्क कैसे स्टार्ट कर सकते हैं.इस कोर्स में अमेज़न एफिलिएट प्रोग्राम के साथ ऑनलाइन मार्केटिंग वर्क करना सीखाया जायेगा.

Affiliate Marketing का मतलब होता है ऑनलाइन किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट्स को बिना खरीदे सेल करना.इसके बहुत से तरीके होते हैं जिनमे से कुछ तरीके पेड होते हैं और कुछ फ्री होते हैं.पेड तरीकों में फेसबुक मार्केटिंग सबसे मशहूर है जिसमे आप कम से कम रूपए खर्च करके ज्यादा से ज्यादा सेल निकाल सकते हैं.
Affiliate Marketing Course in Hindi Urdu Full Tutorial एफिलिएट मार्केटिंग कोर्स हिंदी में

Affiliate Marketing के लिए आपको ई कोमर्स साइट्स के एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन करना होता है उसके बाद आप उस कंपनी के ऑनलाइन सेलर बन जाते हैं.ऑनलाइन सेलर बनने के बाद आप अपने रेफरेंस से उस साईट के किसी भी प्रोडक्ट को सेल करवाते हैं तो वो साईट इसके लिए आपको कमीशन देती है.अलग अलग प्रोडक्ट्स पर अलग अलग कमीशन मिलता है.

Affiliate Marketing प्रोग्राम्स कई साइट्स ने बना रखें हैं आपको सिर्फ उसमे जाकर अपना एक एफिलिएट अकाउंट बनाना पड़ता है और जब आपका अकाउंट अप्रूव हो जाता है तो आप उस कंपनी या साईट के प्रोडक्ट के साथ अपना एक लिंक बना सकते हैं और उसे अपनी साईट पर या फेसबुक ट्विटर और किसी भी सोशल साईट पर शेयर करके अपने रेफरेंस के साथ उस साईट के प्रोडक्ट्स को बेच सकते हैं.इसके लिए आपको प्रोडक्ट्स खरीदने की भी जरुरत नही पड़ती.इस समय सबसे फेमस एफिलिएट साइट्स में अमेज़न फ्लिप्कार्ट स्नेपडील क्लिक बैंक वगैरा हैं जो की ऑनलाइन एफिलिएट प्रोग्राम के जरिये आपको घर बैठे रूपए कमाने के मौके देती हैं.


इस कोर्स में आपको डिटेल में Affiliate Marketing वर्क प्रेक्टिकल करना सीखाया जायेगा.इस कोर्स को करने के बाद आप खुद घर बैठे ऑनलाइन मार्केटिंग प्रोडक्ट्स को सेल करके रूपए कमाना शुरू कर देंगे.शुरू में आपको थोडा संघर्ष करना पड़ेगा लेकिन जब आपकी महाना सेल अच्छी होने लग गयी तो आप सिक्स फिगर अर्निंग भी निकाल लेंगे.

इस कोर्स में आपको एफिलिएट प्रोग्राम्स को ज्वाइन करने के साथ साथ प्रोडक्ट्स को सेल करने के सारे फंडे सीखाये जायेंगे.जिनसे आप ऑनलाइन काफी सेल निकालना सीख सकते हैं.क्यों की सबसे अहम फेक्टर सेल ही है जब आप इन साइट्स के प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन सेल करेंगे तभी तो ये साइट्स आपको कमीशन देगी.


किसी भी कार्य को करने से पहले उसे सीखना जरुरी होता है.बिना सीखे तो हम बिजनेस नही करते.ऑनलाइन मार्केटिंग भी एक बिजनेस है इस बिजनेस को आप बहुत ही कम लागत में अपने घर में या ऑफिस में रहते हुए भी शुरू कर सकते हैं.और सबसे बड़ी बात ये है की आप इस काम को पार्ट टाइम में भी कर सकते हैं.जब इससे आपको अपने जॉब से ज्यादा फायदा मिलने लगे तब आप अपनी जॉब को छोड़कर फुल टाइम भी कर सकते हैं.

अब हम बात करते हैं इस कोर्स की फीस के बारे में इसकी फीस 4,000 INR चार हजार रूपए रखी गयी है.और इस कोर्स के 30 से 40 पार्ट्स रिकोर्ड होंगे.इस कोर्स को आप 10 जुलाई से पहले पहले ज्वाइन कर सकते हैं.ज्वाइन करने के बाद आपको एक एक करके इस कोर्स की वीडियोज भेजी जाती रहेंगी ,या आपको अपने प्राइवेट फेसबुक ग्रुप में एड किया जायेगा जहाँ आपको इस कोर्स की वीडियोज मिलती रहेंगी.

फ़िलहाल ईमेल द्वारा ही वीडियोज को सेंड करने का प्रवाधान है.अगर आप लाइव इस कोर्स को ज्वाइन करना चाहते हैं तो 10 जुलाई तक ज्वाइन कर सकते हैं उसके बाद भी आपको इस कोर्स की डीवीडी मिल जाएगी.या फिर आप इस कोर्स को कम्प्लीट होने के बाद यु डेमी साईट से भी खरीद सकेंगे.बाकि अगर आप लाइव ज्वाइन करते हैं तो इसमें आप को सवाल वगैरा करने के मौके भी मिल जायेंगे जबकि डीवीडी तो रिकोर्ड कोर्स होगा उसमे आपको सवाल करने का मौका नही मिलेगा.

अभी 2 दिन से इस कोर्स के फेसबुक केम्पेन चल रहे हैं और आवेदन आना शुरू हो चुके हैं 10 जुलाई के बाद एंट्री नही दी जाएगी फिर कोर्स पूरा होने के बाद आपको इसकी डीवीडी मिल सकेगी.


इस कोर्स के लिए आवेदन करने के लिए आप निचे दिए गये ईमेल एड्रेस पर ईमेल करके अपना नाम ,शहर का नाम,देश का नाम ,उम्र ,मोबाईल नंबर ,जन्म तिथि ये सब लिख कर भेज दें.उसके बाद आपको बैंक अकाउंट की डिटेल ईमेल द्वारा भेजी जाएगी उसमे आप फीस जमा करवा सकेंगे और उसकी रिसिप्ट आपको ईमेल द्वारा भेजनी होगी.वैरिफाय होने के बाद आपको कोर्स में एंट्री दे दी जाएगी और आपको 10 जुलाई से इस कोर्स की वीडियोज एक एक करके मिलना शुरू हो जाएगी.

दोस्तों ये बहुत ही गोल्डन मौका है जिसमे आप अपनी भाषा हिंदी में ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनेस करना सीख सकते हैं जब आपके पास इस बिजनेस को करने का तरीका होगा तो आप आराम से ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनेस करेंगे और अच्छी खासी अर्निंग करेंगे.बस आपके पास सीखने की लगन का होना आवश्यक है.

इस कोर्स का इंट्रोडेकशन विडियो अपलोड हो चूका है जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हैं.
इस विडियो में बताया गया है की इस कोर्स में आपको क्या क्या सीखने को मिलेगा.


कोर्स के आवेदन के लिए ईमेल करें :

Email : aamir2692@gmail.com 

Call : 9610945628 for more details

Aamir 

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.