Header Ads

Viral Blogging Complete Course in Hindi Urdu Make money Fast Join Today



Viral Blogging Course आज की पोस्ट में मैं आपको अपने एक कोर्स के बारे में बताऊंगा जिसको मैंने 10 अगस्त को शुरू किया था हाल ही में यह कोर्स कंप्लीट हुआ है. इस कोर्स में वायरल ब्लॉगिंग के टॉपिक पर बहुत सी जानकारियां दी गई हैं और वायरल ब्लॉगिंग पर काम करने का तरीका सिखाया गया है. इस कोर्स में 25 विडिओ रिकॉर्ड किए गए थे.

Viral Blogging Complete Course in Hindi

Viral Blogging ऑनलाइन ब्लॉगिंग फील्ड में एक ऐसा तरीका माना जाता है जिससे Online Earnings  करना बेहद आसान हो जाता है. इससे Online Earnings का सबसे शॉर्टकट तरीका माना जाता है. इस कोर्स में Blogger और Wordpress दोनों पर काम करने का मुकम्मल तरीका समझाया गया है इसके साथ ही इस कोर्स में Copyright Articles पर काम करने का तरीका भी सिखाया गया है.

और इसके साथ ही Viral Content को ढूंढने का तरीका भी सिखाया गया है आर्टिकल लिखने करने का तरीका भी सिखाया गया है और Facebook कैंपेन के जरिए Paid Traffic लेने का तरीका भी इसमें सिखाया गया है. इसी के साथ इस कोर्स में फ्री में अपने ब्लॉग पर और वेबसाइट पर ट्रैफिक लेने के कई तरीके सिखाए गए हैं और प्रैक्टिकल करके दिखाया गया है.साथ ही इसमें ऑनलाइन अर्निंग करके भी दिखाई गयी है ,साथ ही प्रूफ भी दिखाए गये हैं.


हालांकि यह कोर्स अब  कंप्लीट हो चुका है लेकिन यह कोर्स डीवीडी के रूप में आपको अभी भी मिल जाएगा अगर आप इस कोर्स को खरीदना चाहते हैं तो आप घर बैठे इस कोर्स को खरीद सकते हैं इसका तरीका भी मैं आपको नीचे बताऊंगा.

Viral Blogging Course in Hindi


Viral Blogging उसे कहते हैं कि दुनिया भर में सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले आर्टिकल पढ़ी जाने वाली न्यूज़ कंटेंट जिसे सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और उस पर कमेंट किए जा रहे हैं उसे लाइक किया जा रहा है उस कंटेंट पर काम करने का जो तरीका होता है उसे वायरल ब्लॉगिंग कहा जाता है.

इस कोर्स में न सिर्फ आर्टिकल ढूंढने का तरीका है बल्कि उन आर्टिकल्स को काम में लेने का तरीका भी बताया गया है और आपको अपना नया ब्लॉग बना करके उस पर वायरल कंटेंट को यूज करने का तरीका भी सिखाया गया है इसके साथ आप गूगल एडसेंस के और अन्य नेटवर्क के विज्ञापनों को अपनी साइट पर लगाकर उससे अच्छी खासी अर्निंग प्राप्त कर सकते हैं.


इस कोर्स में Viral Blogging के साथ-साथ गूगल प्लस फेसबुक ट्विटर और अन्य प्लेटफार्म से विजिटर्स को लाने के फ्री तरीका भी सिखाए गए हैं Facebook पर वायरल id बनाने का तरीका भी सिखाया गया है और कुल मिलाकर आप इस कोर्स को करने के बाद एक वायरल साइट को तैयार कर सकेंगे और उस पर बहुत सारा ट्रैफिक हासिल कर सकते हैं और उससे अच्छी खासी अर्निंग घर बैठे प्राप्त कर सकते हैं.

Viral Blogging Complete Course in Hindi Urdu


अगर आप Viral Blogging Course की इस कंप्लीट DVD को खरीदना चाहते हैं तो भारत के लिए और भारतीयों के लिए इस DVD की रेट 2500 रूपए  रखी गई है. इस DVD को खरीदने के लिए आपको नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर मेल करना है और उसमें अपनी जानकारी देनी है.


सबसे पहले आपको अपना नाम अपने शहर का नाम अपने मोबाइल नंबर और अपनी ईमेल ID यह सब लिख करके आपको नीचे दिए गए मेल पर ईमेल करना है. ईमेल करने के बाद आप का रजिस्ट्रेशन कंप्लीट हो जाएगा.

इस कोर्स की फीस आप  Paytm और बैंक अकाउंट वगैरा के जरिए भी जमा करवा सकते हैं जमा करवाने के बाद आपको पेमेंट प्रूफ मेल करना है जैसे ही आपका पेमेंट आपकी फीस कंफर्म हो जाएगी उसके तुरंत बाद आप को इस कोर्स के सभी 25 वीडियोज के डाउनलोड लिंक भेज दिए जाएंगे. जिन्हें आप आसानी से अपने कंप्यूटर अथवा मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं और इस कोर्स को देख सकते हैं और वायरल ब्लॉगिंग पर काम करना सीख सकते हैं.

इस कोर्स के डेमो वीडियोज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.

अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर मेल कर सकते हैं और नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर आप कॉल भी कर सकते हैं. अगर आप यह कोर्स ज्वाइन करना चाहते हैं तभी संपर्क करें.

@Imransir

Email : aamir2692@gmail.com 

Call : 8209091749 





No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.