Header Ads

Viral Blogging Complete Course DVD is Available Buy Today



Viral Blogging एक ऐसा कोर्स जिसमें ब्लॉगिंग के रिलेटेड शॉर्टकट तरीके सिखाए गए थे 10 अगस्त शुरू हुआ था और अभी हाल ही में 30 अगस्त को यह कोर्स खत्म हुआ है अभी इस कोर्स की डीवीडी आप सभी लोगों के लिए अवेलेबल है.

इस कोर्स में सबसे पहले Viral Blogging क्या है और Viral Blogging और Trends Blogging से संबंधित फर्क बताया गया है. उसके बाद Domain Name रजिस्टर करने के तरीके सिखाए गए हैं जिसमें Old Domain और New Domain दोनों के तरीके समझाए गए हैं और उसके बाद अपने ब्लॉग या वेबसाइट के लिए किस कंट्री को टारगेट करना बेहतर रहता है इसके बारे में समझाया गया है.
Viral Blogging Course

फिर आपके ब्लॉग या वेबसाइट के लिए कौन से Template या Themes बेहतर रहती है वह इस Course के अंदर बताए गए हैं जिसमें Blogger की थीम भी बताई गई है और वह wordpress के लिए भी थीम सजेस्ट की गई है. उसके बाद Viral Blogging के पांचवे पार्ट के मैंने अपनी Online Earnings  की रिपोर्ट को शो किया था और इस वीडियो के अंदर मैंने अपने Google AdSense और अन्य नेटवर्क के से होने वाली Earnings के बारे में बताया था और साथ ही उनकी रिपोर्ट्स को दिखाया था.


उसके बाद Social Media  पर प्रोफाइल वगैरा बनाने का तरीका सिखा गया था और साथ ही Facebook Twitter और Google plus पर Targeting Audienceको Find करने के तरीके उसके बाद domain और Hosting खरीदने के तरीके सिखाए गए थे और वर्ड प्रेस पर काम करने का शॉर्टकट तरीका बताया गया था.

How to Find Content for Viral Blogging Site 


उसके बाद सबसे अहम चीज के Viral Blogging साइट के लिए Content केसे फाइंड किया जाए कहां से कंटेंट लिया जाए उसके बारे में डिटेल से समझाया गया था और कंटेंट को यूज करने का लीगल तरीका बताया गया था इसके अलावा वायरल ब्लॉगिंग में यूज किए जाने वाले Tools को खरीदने के तरीके सिखाए गए थे वह टूल्स जिनकी कीमत $100 से ऊपर है उनको $5 में कैसे खरीदा जाए इसके बारे में समझाया गया था.

Facebook Campaign 


फिर वायरल ब्लॉगिंग साइट के लिए किसी भी तरह के Content को यूज करने के तरीके सिखाए गए थे और उसके बाद Facebook पर एक प्रैक्टिकल Campaign करके बताया गया था जिसके अंदर हमने सिर्फ 2$ Invest करके 7$ 24 घंटे के अंदर कमाए थे. Facebook कैंपेन और Facebook ग्रुप Google plus वगैरह के जरिए से अपनी साइट पर Blog Traffic लाने के तरीके सिखाए गए थे.

YouTube Viral Videos 


उसके बाद YouTube के किसी भी Viral Videos को अपनी वेबसाइट में यूज़ कर के और उसके जरिए रुपए कमाने के तरीके सिखाए गए थे साथ ही इस कोर्स के अंदर कुछ बोनस वीडियोज भी दिए गए थे जिनमें से दो वीडियो Facebook Traffic Secrete Tricks के बारे में थे जिनमें Facebook से Traffic प्राप्त करने के कई सीक्रेट तरीके बताए गए थे इसी के साथ ही SEO Friendly Articles लिखने के तरीके भी सिखाए गए थे और अपनी ब्लॉग या वेबसाइट को प्रमोट करने के सही तरीके सिखाए गए थे और ब्लॉगिंग में कामयाबी हासिल करने के टिप्स भी दिए गए थे.

Google AdSense Question and Answer 

इसके बाद वाले पार्ट में Google AdSense से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए गए थे जिनमें से करीब करीब 40 या 50 ऐसे सवाल से जो कोर्स के दौरान आपके दिमाग में आते हैं उन सभी के जवाब इसके 1 घंटे के वीडियो के अंदर दिए गए थे.

फिर Facebook पर Campaign करने का दूसरा तरीका सिखा गया था कि कैसे हम कम से कम रुपए लगा कर Facebook पर Campaign करके और उससे ट्रैफिक हासिल कर सकते हैं और इस ट्रैफिक से हम अच्छी Earnings कर सकते हैं उसके तरीके सिखाए गए थे. और आखरी पाठ के अंदर Twitter के बारे में सब कुछ सिखाया गया था कि Twitter से आपको अपने Targeting Audience को कैसे तलाश करना है और किस तरह आपको अपनी साइट पर ट्विटर से ट्रैफिक लेकर के आना है यह सभी कुछ इस पार्ट के अंदर सिखाया गया था.

Viral Blogging Complete Course 25 Parts 


कुल मिलाकर 25 पार्ट का यह Viral Blogging Course आपको ब्लॉगिंग के बारे में काफी कुछ सिखा देता है इस Video Training के अंदर नए लोगों के लिए काफी सारे टिप्स मौजूद थे जिसमें नए लोगों ने और उन्होंने काम करना स्टार्ट किया और काम करके उन्होंने जो है वह ब्लॉगिंग से काफी अच्छी अर्निंग करना स्टार्ट कर दिया.

जिन लोगों ने कभी जिंदगी में Online work नहीं किया था Online Blogging कभी नहीं की थी उन्होंने भी वायरल ब्लॉगिंग के इस कोर्स से ऑनलाइन कार्य करने के कई तरीके सीखे. साथ ही इस कोर्स में Articles लिखने के विभिन्न तरीकों से लेकर के कॉपीराइट पर कार्य करने के भी कई तरीके सिखाए गए थे.

अब यह कोर्स कंप्लीट हो चुका है और इस कोर्स की डीवीडी आप सभी लोगों के लिए Available है अगर आप इस कोर्स की DVD को खरीदना चाहते हैं तो इसकी डीवीडी की कीमत महज 2500 रुपए है. इस कोर्स की डीवीडी को खरीदने के लिए आप किसी भी समय संपर्क कर सकते हैं.


कोर्स की डीवीडी खरीदने के लिए आप किसी भी समय कॉल कर सकते हैं अथवा आप ईमेल के जरिए भी संपर्क कर सकते हैं. DVD खरीदने के लिए आपको सबसे पहले अपना नाम अपने शहर का नाम पिन कोड नंबर और अपने देश का नाम और मोबाइल नंबर वगैरह लिख करके ईमेल के जरिए भेजने हैं उसके बाद आप से संपर्क कर लिया जाएगा और आप इस कोर्स के पैसे ऑनलाइन भेज सकते हैं.

कोर्स की फीस जमा करवाने के लिए आप Paytm, PayPal, बैंक अकाउंट वेस्टर्न यूनियन वगैरा के जरिए भी फीस जमा करवा सकते हैं. फीस जमा करवाने के बाद आपको अपने पेमेंट का रसीद वगैरह ईमेल के जरिए भेजनी है और अपना Payment Conform करवाना है. एक बार आपका पेमेंट कंफर्म हो जाता है उसके तुरंत बाद आप को ईमेल के जरिए इस कोर्स के सभी पार्ट भेज दिए जाते हैं जिन्हें आप आसानी से अपने कंप्यूटर और मोबाइल में डाउनलोड करके देखना शुरु कर सकते हैं और साथ ही आप इस कोर्स के अंदर बताएं जाने वाले टिप्स एंड ट्रिक्स को अपनी डायरी वगैरह में लिख भी सकते हैं.

कोर्स खरीदने के बाद 10 दिन तक आपको सपोर्ट दिया जाता है इन 10 दिनों में आप अपने दिमाग में आने वाले कोर्स से रिलेटेड सवालों के जवाब आप फोन पर ले सकते हैं आप किसी भी समय कॉल करके अपने सवाल पूछ सकते हैं और उनके जवाब ले सकते हैं. 10 दिनों के बाद इस कोर्स के लिए सपोर्ट नहीं दिया जा सकता.


यदि आप Viral Blogging Course  की DVD को खरीदना चाहते हैं और वायरल ब्लॉगिंग सीखना चाहते हैं तो आप किसी भी समय इस कोर्स की DVD को खरीद सकते हैं और घर बैठे आप वायरल ब्लॉगिंग के जरिए ब्लॉग लिखना और उस पर काम करना और उससे पैसे कमाने के तरीके सीख सकते हैं. इस कोर्स में बहुत ही अच्छी तरह से ट्रेनिंग दी गई थी जिनसे काफी सारे स्टूडेंट्स ने घर बैठे वायरल ब्लॉगिंग पर कार्य करना सीखा है और इस कोर्स के रिजल्ट बेहद अच्छे रहे हैं.

संपर्क करने के लिए आप नीचे दिए गए फोन नंबर पर कॉल कर सकते हैं और नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर आप किसी भी समय मेल कर सकते हैं और इस कोर्स की डीवीडी को घर बैठे मंगवा सकते हैं.

वायरल ब्लोगिंग कोर्स के डेमो वीडियोज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.


Contact Details :

@Imransir

Call : 8209091749

Email : aamir2692@gmail.com 


Contact Time : 10 AM to 7 PM


No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.