Header Ads

Tech Tips in Hindi Android App तकनिकी जानकारियां हिंदी में एंड्राइड एप



आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक स्पेशल Android एप्लीकेशन. इस एप्लीकेशन का नाम है तकनीकी जानकारियां हिंदी में यानी टेक टिप्स इन हिंदी.

जी हां सही पढ़ा आपने यह Android ऐप एप्लीकेशन आपकी पसंदीदा वेबसाइट मास्टर्स टेक की Android ऐप है. यानि अब आप अपनी इस पसंदीदा ब्लॉग मास्टर्स टैक  को अपने मोबाइल में हर समय रख सकते हैं और जब दिल करें इसकी पोस्ट को पढ़ सकते हैं.



आज हमारी इस ब्लॉग मास्टर्स टैक  की Android एप्लीकेशन Google Play Store पर पब्लिश हो चुकी है लिहाजा आप में से जो कोई भी इस ब्लॉग को पसंद करता है तो वह इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकता है.

इस एंड्रॉयड एप्लीकेशन के अंदर आपको मास्टर्स टेक ब्लॉग की सारी पोस्ट्स मिलेंगी और सभी तकनीकी जानकारियां हिंदी में जिन्हें पढ़ने के लिए आप इस ब्लॉग पर आते हैं वह सभी आपको Android ऐप के अंदर ही मिल जाया करेंगी.

यह Android ऐप स्पेशल मैंने आप लोगों के लिए डिज़ाइन किया है ताकि आप लोगों को आसानी हो जाए आप अपनी इस पसंदीदा ब्लॉग की सभी पोस्ट को आसानी से अपने मोबाइल में Android ऐप के जरिए पढ़ सकें.


आज के समय में और इस बदलते दौर में मुझे भी यह जरूरी लगा कि इस वेबसाइट को Android ऐप में कन्वर्ट किया जाए. पिछले कई दिनों से मैं इस विषय पर काम कर रहा था और इस ब्लॉग  को एक Android ऐप में बदलने की कोशिश कर रहा था हमने इस ब्लॉग को कस्टमाइज किया और इसकी Android एप्लीकेशन तैयार करके उसे गूगल प्ले स्टोर पर आप सभी लोगों के लिए पब्लिक किया ताकि आप अपने इस पसंदीदा ब्लॉग  की Android ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकें और इसे पढ़ सके जब भी आपको किसी प्रकार की जानकारी की जरुरत पड़े तो आप सीधे इस ब्लॉग की ऐप को ओपन करके उसमें से अपनी जरूरत की जानकारियां पढ़ सकें.

इस ऐप को डिजाइन करने का मकसद आप लोगों के लिए आसानी पैदा करना था लिहाजा आप सभी से निवेदन है कि इस एंड्रॉयड ऐप को जरूर अपने मोबाइल में जगह दे और इसे डाउनलोड करें और अपने रिव्यू जरूर दें Google Play Store पर अपनी राय जरुर दें और इस ऐप को अच्छी रेटिंग्स से नवाजें.

तकनीकी जानकारियां हिंदी में इस Android ऐप को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और अपने मोबाइल में डाउनलोड करें.


आमिर अली

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.