Header Ads

Guest Post policy

Guest Post policy
guest post

Guest Post policy  पेज पर आपका स्वागत है अगर आप हमारी इस ब्लॉग मास्टर्स टैक के लिए गेस्ट पोस्ट लिखना चाहते हैं तो हमे ख़ुशी होगी.गेस्ट पोस्ट करने के बे शुमार फायदे हैं जो मै पहले पोस्ट करके बता चूका हूँ यदि आप इसी टॉपिक पर ब्लॉग लिखते हैं तो आप दूसरे ब्लोग्स पर गेस्ट पोस्ट करके अपनी साईट के लिए बैक लिंक्स हासिल कर सकते हैं.ये बहुत ही अच्छा तरीका है इससे ना सिर्फ आपकी साईट के लिए बैक लिंक्स बनते हैं बल्कि आपके दुसरे ब्लोगर्स के साथ अच्छे सम्बन्ध भी बनते हैं.

आप अपनी ब्लॉग के लिए मुझसे भी गेस्ट पोस्ट्स लिखवा सकते हैं यक़ीनन मै भी ये चाहूँगा की आपकी साईट से इस ब्लॉग को भी बैक लिंक्स मिलें.बैक लिंक्स से फायदा ये होता है की एक दुसरे ब्लोग्स के विजिटर्स एक्सचेंज होते हैं इससे दोनों ही ब्लोग्स का फायदा होता है.

यदि आप मेरे इस ब्लॉग मास्टर्स टैक पर गेस्ट पोस्ट लिखना चाहते हैं तो इसके लिए हमने कुछ नियम बनाये हैं आप उन नियमों के अनुसार अपनी पोस्ट को लिख सकते हैं और हमे भेज सकते हैं हम यक़ीनन आपकी पोस्ट को इस ब्लॉग पर पब्लिश करना पसंद करेंगे.

1. आर्टिकल आपका अपना लिखा हुआ होना चाहिए किसी का भी या कहीं से भी आर्टिकल को कॉपी करके आप नही भेज सकते.गेस्ट पोस्ट में आप अच्छे से अच्छा आर्टिकल लिख कर भेजें ताकि इस ब्लॉग के विजिटर्स का ध्यान आपकी ब्लॉग पर भी आकर्षित हो.

2.आर्टिकल लिखने से पहले आप एक बार हमे ईमेल करें और अपना पोस्ट का टॉपिक बताएं , क्यूँ की हो सकता है की इस ब्लॉग पर पहले ही से इस टॉपिक पर कोई पोस्ट मौजूद हो ,जिसकी दुबारा जरुरत न हो.

3.गेस्ट पोस्ट इस ब्लॉग की भाषा में ही होनी चाहिए यानि सभी की वर्ड इंग्लिश में होने चाहिए.और पोस्ट हिंदी में.गेस्ट पोस्ट में आपका अंदाज़ इस ब्लॉग की पोस्ट्स की तरह ही होना चाहिए.इसके लिए पहले आप इस ब्लॉग की दूसरी पोस्ट्स को देख सकते हैं.

4.जो भी गेस्ट पोस्ट आप इस ब्लॉग के लिए भेजना चाहते हैं वो पहले से कहीं भी प्रकाशित नही होनी चाहीये और ना ही बाद में उसे अपनी ब्लॉग पर पोस्ट करने की इजाजत है.जो भी पोस्ट आप इस ब्लॉग के लिए लिखते हैं वो सिर्फ इसी ब्लॉग के लिए होनी चाहिए.
5.
6.
7.

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.