Header Ads

Privacy Policy


इस ब्लॉग पर पब्लिश सभी पोस्ट्स और कंटेंट पर मेरा एकाधिकार है इसे कोई भी कॉपी न करे.ये सभी मेरा अपना कंटेंट है जिसे मैंने अपनी मेहनत से लिखा है.इसे कॉपी करके किसी और जगह पर आपको पोस्ट्स करने की इजाजत नही है यदि कोई कॉपी राईट का उलंघन करता है तो मजबूरन उसकी वेबसाइट या ब्लॉग की गूगल में कम्प्लेंन की जा सकती है जिससे उसका ब्लॉग गूगल से हटाया जा सकता है.

इस ब्लॉग में कोई भी लिंक किसी प्रकार की सुचना अथवा लिंक को कमेन्ट बॉक्स में न भेजें.इस ब्लॉग पर आप किसी भी पोस्ट के बारे में अपनी राय या आप कुछ सवाल करना चाहें तो कर सकते हैं इसके अलावा किसी भी प्रकार का लिंक चाहे वो किसी ब्लॉग का हो या प्रोफाइल का कमेन्ट में नही लिख सकते.अगर कोई बार बार कमेंट्स में अपने लिंक्स को भेजता है तो गूगल में उसकी आईडी की  स्पैमर कम्प्लेंन की जा सकती है.उसके बाद गूगल आपकी आईडी को स्पैमर्स में डाल देगा या फिर ब्लाक कर देगा.

इस ब्लॉग पर कोई भी सज्जन किसी प्रकार का निमन्त्रण न भेजें की मेरी ये पोस्ट पढ़ें या एक बार मेरे ब्लॉग को जरुर देखें वगैरा.कमेन्ट बॉक्स में सिर्फ आप कमेन्ट कर सकते हैं अगर आपके कमेंट्स में किसी भी प्रकार का स्पैम या लिंक्स पाए गये तो उसे डिलीट किया जायेगा और पब्लिश नही किया जायेगा और बार बार ऐसा करने पर उसकी आईडी कम्प्लेंन की जाएगी.

अगर इस ब्लॉग की किसी भी पोस्ट का कोई लिंक काम नही करता तो आप तुरंत सूचित करें उसे चेंज कर दिया जायेगा.पर्सनल ईमेल अथवा फोन न करें आप सिर्फ अपने काम के लिए संपर्क कर सकते हैं.

अगर आप किसी विषय के बारे में डिमांड पोस्ट्स करवाना चाहते हैं तब भी आपका स्वागत है आप मुझे ईमेल करके अपनी डिमांड पोस्ट्स के बारे में बता सकते हैं मै कोशिश करूँगा की आपकी पसंदीदा जानकारी यहाँ पब्लिश की जा सके.

अगर आप इस ब्लॉग के लिए गेस्ट पोस्ट्स लिखना चाहते हैं तो आपका स्वागत है.इसके लिए आप गेस्ट पोस्ट पालिसी को पढ़ लें उसके हिसाब से आप अपनी गेस्ट पोस्ट मुझे ईमेल के जरिये भेज सकते हैं.

ये ब्लॉग तकनिकी जानकारियों को शेयर करने और सभी तक पहुँचाने के लिए ही बनाया गया है इसलिए इन जानकारियों को शेयर करके अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाने में मेरी मदद करें , हमारा मिशन यही रहेगा की हर एक हिंदी रीडर्स तक हमारी ये तकनिकी जानकारियां पहुंचें.

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.