Header Ads

Services



1. Blog SEO Service 

अगर आप अपना एक ओफिसियल ब्लॉग और वेबसाइट शुरू करना चाहते हैं तो आप हमारी Blog SEO Service के जरिये कम से कम कोस्ट में अपना एक प्रोफेशनल ब्लॉग शुरू कर सकते हैं.

हमारी ये सर्विस उन लोगों के लिए हैं जो ब्लॉग शुरू करके उससे रूपए कमाने का सपना देखते हैं ब्लॉग से रूपए कमाना तभी आसान होता है जब आपका ब्लॉग गूगल की सभी पॉलिसीज पर खरा उतरता है उसके लिए सबसे बड़ा किरदार ब्लॉग की SEO Settings ,Sitemap Submission , SEO Templates,Pages,Search Engine Optimized Posts , Domain Name वगैरा का ही होता है अगर ये सब चीजें दुरुस्त हों तो गूगल एडसेंस आपके ब्लॉग को अपने विज्ञापन लगाने की अनुमति दे सकता है.अथवा वो अप्रूवल नही देता.

हम जहाँ आपके ब्लोग्स की ये सभी सेटिंग्स करते हैं उसके साथ ही उसके लिए ऐसा प्रीमियम टेम्पलेट और डोमेन नेम भी चूज करते हैं जो उसके लिए और SEO के लिहाज से बेहतर हो.और सर्च इंजन फ्रेंडली हो और मोबाईल फ्रेंडली हो.बहुत सारे ब्लोगर्स फ्री टेम्प्लेट्स यूज करते हैं जो की एक प्रोफेशनल ब्लॉग के लिए अच्छा नही होता.

इसके साथ ही नए लोगों को ये पता नही होता की ब्लॉग पर कैसे कार्य करना है उसके लिए हम उसे ऑनलाइन गाइड लाइन देते हैं और उसे एक रणनीति के साथ ब्लॉग पर कार्य करना सिखाते हैं ताकि वो अपने ब्लॉग की पहली कमाई तक पहुँच सके.हमारा मकसद इस सर्विस के जरिये रूपए कमाना हरगिज़ नही है हमारी कमियाबी तभी है जब आपका ब्लॉग कमाना शुरू कर दे उसके लिए तब तक हम आपको गाइड लाइन देते रहेंगे.बाकि मेहनत आपको ही करनी पड़ेगी.

इस सर्विस के लिए और अधिक जानकारी के लिए आप किसी भी समय संपर्क कर सकते हैं इसके लिए यहाँ क्लिक करके सम्पर्क पेज पर जाएँ.


2. YouTube Channel Service 

YouTube Channel Service उन लोगों के लिए है जो यू ट्यूब पर अपना खुद का एक चैनल शुरू करके कैरियर बनाना चाहते हैं.और यू ट्यूब से रूपए कमाना चाहते हैं.यू ट्यूब से रूपए कमाने के लिए आपके पास एक ऐसा यू ट्यूब चैनल होना आवश्यक है जो की यू ट्यूब की सभी पॉलिसीज पर खरा उतरता है.उसके बाद आपको सिर्फ अपने यू ट्यूब चैनल के लिए वीडियोज बनाने हैं और उन्हें अपलोड करना है.

इस सर्विस में हम आपको आपके लिए एक प्रोफेशनल यू ट्यूब चैनल बनाकर देते हैं जो की यू ट्यूब पॉलिसीज के हिसाब से हो इसके अलावा हम आपके चैनल की सभी SEO Settings करते हैं ताकि आपका चैनल एक प्रोफेशनल चैनल बन सके और आप उससे रूपए कमाना शुरू कर सकें.

इस सर्विस में भी आपको गाइड लाइन दी जाती है और आपको एक प्रोपर प्लानिंग के साथ कार्य करना सिखाया जाता है ताकि आपका चैनल जल्द रैंक पर आये और आपके वीडियोज सर्च पर आयें.इसके लिए जितने भी SEO Tools काम आते हैं वो सभी आपको फ्री में प्रोवाइड करवाए जाते हैं ताकि आपका काम और भी ज्यादा आसान बन सके.

उन टूल्स की मदद से और गाइड लाइन की मदद से आप कम से कम समय में अपने चैनल को एक हिट चैनल बना सकते हैं.यू ट्यूब चैनल बनाकर रूपए कमाने के लिए आपके पास एक आइडिया हो ,और कोई प्रतिभा हो ,और उसके साथ ही आपके पास वीडियोज हों जिन्हें आपको अपने चैनल पर अपलोड करना है.उसके बाद हम आपके काम को और भी आसान बना देते हैं.

हम एक प्रोपर प्लानिंग और मजबूत रणनीति के साथ आपको यू ट्यूब पर कार्य करना सिखाते हैं ताकि आप कम समय में ही यू ट्यूब से रूपए कमाना शुरू कर दें इसके लिए हम आपको भरपूर गाइड लाइन देंगे लेकिन मेहनत आपको ही करनी पड़ेगी.इस सर्विस के लिए आप यहाँ क्लिक करके संपर्क कर सकते हैं.

3.Facebook Page Boost Service 

Coming soon .................















No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।

Powered by Blogger.