Header Ads

Sorry for the Not Updates Blog Masters Tech



डियर रीडर्स , इस साल का आखरी महिना दिसंबर मेरे लिए काफी कष्ट दायक रहा है.इस माह मै अपने किसी भी ब्लॉग पर कोई पोस्ट नही कर पाया.आप में से जो लोग मुझे लम्बे समय से फोलो कर रहे हैं वो जानते हैं की इस ब्लॉग पर रोजाना एक नयी पोस्ट आपको पढने के लिए मिलती रहती है.

write a blog

शायद आप सभी ये सोच रहे होंगे की इस माह दिसंबर में मै एक भी पोस्ट क्यूँ नही कर पाया.आज बड़ी मुश्किल से समय निकाल कर आपको इसकी वजह बता रहा हूँ.दरअसल इस माह मै एक प्यारे से बेटे का पिता बना ,जो की मेरे लिए एक बहुत ही बड़ी ख़ुशी का मौका था ,लेकिन ऐसा नही हो सका.

बच्चा पैदा होने से लेकर अब पोस्ट लिखने तक हॉस्पिटल में ICU में ही है.उसके साथ बहुत सी समस्याएं हैं इसलिए मै 1 दिसंबर से लेकर अब तक हॉस्पिटल में ही हूँ.एक वजह ये भी रही है.इसलिए पोस्ट तो नही कर पाया लेकिन अभी तक मै अपने फ्रेंड्स के साथ वाट्स अप वगैरा के जरिये मोबाईल फोन पर सम्पर्क में ही था लेकिन कल 14 दिसंबर रात को हॉस्पिटल में सोते हुए मेरे दोनों स्मार्टफोन भी चोरी हो गये.

इस वजह से वाट्स अप और मोबाईल फोन पर भी सभी से संपर्क टूट गया.फ़िलहाल मैंने अपने नंबर की दूसरी सिम प्राप्त कर ली है शायद ये कल तक एक्टिव हो जाएगी.जितने भी दोस्त मेरे साथ वाट्स अप वगैरा पर जुड़े हुए हैं वो एक दुसरे को सूचित कर दें की इस वजह से मै ऑनलाइन नही हो पा रहा हूँ.और ना ही ये पोस्ट वाट्स अप पर शेयर कर पाऊंगा.आप इसे भी शेयर कर दें.

फ़िलहाल मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर दी है और साथ ही गूगल से अपने फोन को लॉक भी कर दिया है .बाकि तलाश चल रही है ,जल्द ही कोई हल निकलेगा.

इस माह मै इन्ही घरेलु परिस्तिथियों में उलझा हुआ हूँ ,ये पोस्ट करने के बाद दुबारा मै हॉस्पिटल में रहूँगा जब तक बच्चे का इलाज पूरा नही होता तब तक घर आना मुमकिन नही है.शायद इसमें समय लगेगा.ना ही वाट्स अप फेसबुक या सोशल मीडिया यूज कर सकूंगा.आप लोग सभी दुआ करें की जल्द से जल्द मुझे इन समस्याओं से निजात मिले और मै एक बार फिर से एक्टिव होकर रोजाना आपके लिए नयी पोस्ट्स कर सकूँ.



मै बिलकुल भी ऑनलाइन नही हूँ आप इस ब्लॉग की पोस्ट्स को शेयर करके मेरी हेल्प करते रहें.बहुत जल्द इंशा अल्लाह नए सिरे से आपके लिए नयी जानकारियां पोस्ट्स करूँगा.और जितना हो सकेगा आप सभी के हमेशां की तरह सहायता करूँगा .

उम्मीद करता हूँ की आप इस मुश्किल वक्त में भी मेरा साथ देंगे.और इस ब्लॉग को विजिट करते रहेंगे और इसकी पोस्ट्स को ज्यादा से ज्यादा फेसबुक वाट्स अप गूगल प्लस पर शेयर करते रहेंगे.


आपका

आमिर अली 

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।