Header Ads

HP ने स्टूडेंट्स के लिए कम बजट का डेस्कटॉप कंप्यूटर लॉन्च किया


LAPTOP Manufacturer Company HP ने आज HP 260 G3 Desktop mini को Launch in India कर दिया है। HP india ने Schools and other educational institutions के साथ हाथ मिलाया है। Technology हमारे जीवन में बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है।

Students अपने Digital skills को बढ़ा सकें और हर दिन कुछ नया सीख सकें, इसके लिए HP india ने आज एक New and Cheap Desktop Mini पर से पर्दा उठा दिया है।


hp desktop computer mini 260 G3

अगर आप भी Buy expensive desktop नहीं चाहते तो HP 260 G3 आपके लिए भी एक Best option साबित हो सकता है। भारत में HP 260 G3 की शुरुआती  Price is 19,990 rupees. HP ने एक बयान में कहा कि HP 260 G3 की मदद से School and other educational institutions Low Price में अपनी Science, Engineering and Mathematics (STEM) Labs  के Upgrade system कर सकते हैं।


HP 260 G3 Desktop Mini में Pentium Dual Core Processor के साथ 18.5 Inch display मौजूद है। 7th -generation Intel Core i3 Processor के साथ 18.5 Inch display वाले  model की India में Starting price of Rs 25,990 है। यह LAPTOP अधिकतम 32 GB DDR4 RAM तक Support करता है। HP  का यह LAPTOP Windows 10 Pro पर चलता है।


यदि आप चाहते हैं कि आपका child learn something new या फिर उसके ज्ञान में बढ़ोतरी हो, तो 20,000 Rupees से Low Price वाला HP 260 G3 Desktop Mini एक Benefits का सौदा हो सकता है। HP India (Personal System) के Senior director Vikram Bedi ने कहा कि Low cost desktops in the market की जरूरत को समझने के बाद HP 260 G3 Desktop mini को उतारा गया है। Schools, educational institutions के अलावा company उन Small towns की तरफ भी रुख कर रही है जहां Low cost digital learning devices की मांग अधिक है।

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।