Header Ads

मेट्रोला का नया स्मार्टफोन वन पावर INDIA में 24 सितंबर को लॉन्च होगा


MOTOROLA ने हाल ही अपना ANDROID ONE आधारित SMARTPHONE MOTOROLA One Power International Forum पर पेश किया था। यह  Phone IFA 2018 के मंच से पेश हुआ था जो कई Markets में Sale के लिए available हो चुका है। MOTOROLA One Power को पेश करने के साथ ही company  ने यह घोषणा भी कि थी MOTOROLA One Power जल्द ही Indian market में भी लाया जाएगा। वहीं  Today  MOTOROLA India ने इस Phone के Launch की official घोषणा कर दी है। MOTOROLA One Power इस 24 September को  Will be launched in India.

moto one power



MOTOROLA INDIA  


अपने Official Twitter Handle के जरिये बता दिया है कि आने वाली 24 September को MOTOROLA One Power SMARTPHONE INDIA में Launch किया जाएगा। गौरतलब है कि Global forum पर company ने इस Series में MOTOROLA One Power के साथ ही MOTOROLA वन SMARTPHONE भी पेश किया है। लेकिन अभी यह पुख्ता नहीं हो पाया है कि भारत में सिर्फ MOTOROLA One Power Launch होगा यह company  इसके साथ MOTOROLA One  SMARTPHONE भी लाएगी।

MOTOROLA One Power की Specifications 


MOTOROLA One Power Mattel Unibody Design पर बना है। Phone  को 19: 9 Bezal Lace Display with Aspect Ratio पर पेश किया गया है जिसमें उपर की ओर Notch दी गई है। MOTOROLA One Power 1520 x 720 6.2-inch FullHD + Display Support with Aspect Ratio करता है। यह Phone  फिलहाल ANDROID Orio पर पेश हुआ है जो ANDROID वन होने के चलते जल्द ही ANDROID के Latest os ANDROID Will update on the pie । Adreno 509 GPU for graphics in the phone दियाा गया है तथा यह Qualcomm runs on snapdragon 636 chipset.

MOTOROLA ने International market में One Power को Launched in two variants जिनमें 64GB of internal storage with 32 GB storage and 4 GB RAM with 3 GB RAM is provided. Photography segments की बात करें तो Phone  के Back panel पर जहां 16-megapixel and 5-megapixel rear camera sensors are given. वहीं Selfie के लिए Phone में 8-megapixel front camera दिया गया है। Phone back panel पर ही MOTO का LOGO लगा है जो Fingerprint sensor is embedded.

MOTOROLA One Power  में Basic Connectivity FEATURES के साथ ही Power backup के लिए Turbo Power Fast Charging Support वाली  5k mah की Strong battery दी गई है जो company के दावेनुसार सिर्फ 6 hours of backup in 20 minute charge  देने में सक्षम है। International market में यह Phone Black, White and Golden Hugh Color  में पेश किया गया है। उम्मीद है कि यह Phone  30 thousand rupees तक के Budget  में Launch होगा। बहरहाल MOTOROLA One Power  की पुख्ता Price  तथा यह कब से Sale के लिए available होगा इसके लिए 24 September  का इंतजार करना होगा।

No comments

आपको आज की पोस्ट कैसी लगी ? अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई तो ही कमेंट्स करें ,वर्ना कोई जरुरी नही। वर्ना पढ़कर चले जाएँ ,मेरे लिए आपका दिलचस्पी से पढना कमेंट्स से बढ़कर सम्मान है। अगर आपको मास्टर्स टैक टिप्स की कोशिशें पसंद आयीं ,तो आप भी इसे आज ही ज्वाइन कर लें.कमेंट्स पाने के लिए कोई भी सज्जन यहाँ कमेंट्स ना करें। और ना ही कोई निमन्त्रण भेजें।